BHOPAL NEWS- बाथरूम वाले वीडियो से डरी विवाहिता 5 महीने तक ब्लैकमेल होती रही

भोपाल
। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के अशोका गार्डन में 27 साल की विवाहित महिला अपने बाथरूम वाले वीडियो को वायरल होने से रोकने के लिए 5 महीने तक ब्लैकमेल होती रही। उसके पड़ोसी ने उसका पूरा फायदा उठाया और मनचाहा इस्तेमाल किया। जब ब्लैक मेलिंग का सिलसिला बंद नहीं हुआ तब महिला ने अपने पति को सारी कहानी सुनाई और मामला पुलिस थाने तक पहुंचा।

अशोका गार्डन पुलिस स्टेशन के थाना प्रभारी आलोक श्रीवास्तव ने बताया इलाके में रहने वाली 27 साल की महिला हाउसवाइफ है। उसका पति प्राइवेट जॉब करता है। महिला ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया कि जिस मकान में वह किराए पर रहते हैं, उसी मकान में फैजल नाम का एक युवक किराए पर रहता था। दोनों का बाथरूम कॉमन था। अगस्त 2021 में फैजल ने नहाते समय बाथरूम में अपना मोबाइल फोन, कैमरा ऑन करके छोड़ दिया।

फैजल के निकलने के बाद पीड़ित महिला बाथरूम में नहाने के लिए गई। उसने मोबाइल की तरफ ध्यान नहीं दिया। और नहाते समय का वीडियो रिकॉर्ड हो गया। इसी वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर फैजल ने फायदा उठाना शुरू किया। 5 महीने तक फैजल, पड़ोस में रहने वाली विवाहित महिला का मनचाहा इस्तेमाल करता रहा। फिर निशातपुरा शिफ्ट हो गया परंतु ब्लैकमेलिंग का सिलसिला बंद नहीं हुआ। पुलिस ने मामला दर्ज करने के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। भोपाल की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया bhopal news पर क्लिक करें।