बिजली कंपनी में 300 जूनियर इंजीनियरों की भर्ती की तैयारी- MP government job

जबलपुर।
मध्य प्रदेश की बिजली कंपनियों में कम से कम 300 जूनियर इंजीनियरों की भर्ती की तैयारी शुरू हो गई है। डिपार्टमेंट ने फाइनल किया है कि डायरेक्ट एग्जाम के माध्यम से रिक्रूटमेंट किए जाएंगे। जॉब नोटिफिकेशन अगले 1 महीने में जारी हो जाएगा। यह जानकारी बुधवार को ऊर्जा सचिव संजय दुबे ने दी। 

MP PEB जॉब नोटिफिकेशन जारी करेगा

ऊर्जा सचिव संजय दुबे जबलपुर में ऑफिशियल टूर पर आए थे। पत्रकारों से चर्चा करते हुए उन्होंने बताया कि उन्होंने बताया कि शासन से अनुमति मिलने के बाद विभाग ने भर्ती की प्रक्रिया के लिए प्रोफेशनल एग्जामिनेशन बोर्ड को पत्र लिखा है। करीब एक माह में उम्मीद है कि प्रक्रिया प्रारंभ हो जाएगी। उन्होंने कहा कि प्रदेश की सभी कंपनियों में अभियंताओं के पद भरे जाने हैं। इसके अलावा सहायक अभियंता के पद भी भरे जाएंगे।

आफिस ढांचे में बदलाव: 

मप्र की बिजली कंपनी के आफिस के ढांचे में बदलाव किया जा रहा है। विभागीय संचरना और पदों को मौजूदा जरूरत के हिसाब से बढ़ाया, घटाया गया है। इस बदलाव को शासन की तरफ से मंजूरी के लिए भेजा गया। प्रमुख सचिव ने उम्मीद जताई है कि जल्द शासन स्तर पर भी इस पर सहमति मिलेगी जिसके बाद बदलाव किया जाएगा।उच्च शिक्षा, सरकारी और प्राइवेट नौकरी एवं करियर से जुड़ी खबरों और अपडेट के लिए कृपया MP Career News पर क्लिक करें.