MPPSC NEWS- मध्य प्रदेश पुलिस वैज्ञानिक अधिकारी भर्ती परीक्षा में संशोधन

इंदौर
। MP Public Service Commission (मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग) ने गृह विभाग मध्यप्रदेश शासन के लिए वैज्ञानिक अधिकारी की वैकेंसी पर रिक्रूटमेंट के लिए आयोजित भर्ती परीक्षा में संशोधन का नोटिस जारी किया है। 

मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग द्वारा बताया गया कि मध्य प्रदेश शासन के गृह विभाग हेतु वैज्ञानिक अधिकारी की चयन प्रक्रिया में संशोधन किया गया है। वस्तुनिष्ठ प्रश्नों की OMR आधारित प्रतियोगी परीक्षा इंदौर, भोपाल, जबलपुर तथा ग्वालियर स्थित परीक्षा केंद्रों पर आयोजित की जाएगी। प्रतियोगी परीक्षा में प्राप्त अंकों के गुणानुक्रम के आधार पर विभिन्न प्रवर्गो हेतु विज्ञापित पदों के 3 गुना तथा समान अंक प्राप्त करने वाले अभ्यर्थियों को साक्षात्कार हेतु आमंत्रित किया जाएगा। 

अंतिम चयन परिणाम प्रतियोगी परीक्षा तथा इंटरव्यू में प्राप्त नंबर टोटल के गुणानुक्रम के आधार पर घोषित किया जाएगा। चयन प्रक्रिया में उक्त संशोधन के परिणाम स्वरूप अब अभ्यर्थियों को अपने अभिलेख आयोग कार्यालय को प्रेषित नहीं करने पड़ेंगे। केवल ऐसे उम्मीदवार जो प्रतियोगी परीक्षा में पास हो जाएंगे उन्हें कि अपने डाक्यूमेंट्स रिजल्ट की निर्धारित तारीख तक आयोग कार्यालय को प्रेषित करना होगा। अधिक जानकारी के लिए कृपया एमपीपीएससी की आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट करें।
उच्च शिक्षा, सरकारी और प्राइवेट नौकरी एवं करियर से जुड़ी खबरों और अपडेट के लिए कृपया MP Career News पर क्लिक करें.