नरसिंहपुर में 3 स्कूल बंद, सागर में 11 और गुना में 4 स्टूडेंट्स संक्रमित - MP CORONA NEWS

भोपाल।
मध्य प्रदेश शासन के शिक्षा मंत्री इंदर सिंह परमार ने कहा था कि स्कूलों में संक्रमण का कोई आंकड़ा नहीं है इसलिए आप स्कूलों में संक्रमण के आंकड़े आना शुरू हो गए। नरसिंहपुर में कोरोनावायरस के कारण 3 स्कूल बंद करने पड़े। सागर में एक ही स्कूल के 11 बच्चे पॉजिटिव मिले हैं और गुना में वैक्सीनेशन के बाद 4 छात्राएं संक्रमित पाई गई हैं। 

नरसिंहपुर से खबर आ रही है कि एक सरकारी स्कूल एवं दो प्राइवेट स्कूलों में कोरोनावायरस का संक्रमण पाए जाने के बाद उन्हें बंद कर दिया गया है। एक प्राइवेट स्कूल के प्राचार्य को एसडीएम द्वारा आपदा प्रबंधन अधिनियम के तहत नोटिस जारी किया गया है। स्कूलों को 1 सप्ताह के लिए बंद किया गया है। प्रशासन संक्रमित हुए शिक्षकों एवं विद्यार्थियों की कांटेक्ट हिस्ट्री पता लगाने की कोशिश कर रहा है। 

सागर से खबर आई है कि यहां एक ही स्कूल के 11 विद्यार्थी संक्रमित पाए गए हैं। गुना जिले में वैक्सीनेशन के बाद 11 छात्रों सर्दी खांसी की शिकायत हुई। सभी की जांच की गई। 4 छात्राओं की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उन्हें हॉस्टल में आइसोलेट कर दिया गया है। कुल मिलाकर मध्यप्रदेश में 18 वर्ष से कम आयु के बच्चों में कोरोनावायरस का संक्रमण तेजी से बढ़ने लगा है। मध्य प्रदेश की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया MP NEWS पर क्लिक करें.


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here