MPPSC NEWS- डेंटल सर्जन परीक्षा की answer key जारी

MPPSC Dental Surgeon exams 2019 answer key 

MP Public Service Commission (मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग) द्वारा दंत शल्य चिकित्सक परीक्षा 2019 की प्राविधिक उत्तर कुंजी जारी कर दी गई है। परीक्षार्थी अध्ययन कर सकते हैं एवं यदि कोई आपत्ति है तो चैलेंज कर सकते हैं। आपत्ति प्रस्तुत करने के लिए लास्ट डेट दिनांक 1 फरवरी 2022 घोषित की गई है।

मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग, इंदौर द्वारा जारी विज्ञप्ति क्रमांक 843 दिनांक 25 जनवरी 2022 के अनुसार डेंटल सर्जन एग्जामिनेशन 2019, जिसकी परीक्षा दिनांक 23 जनवरी 2022 को एक सत्र में संपन्न हुई है। उक्त परीक्षा के वस्तुनिष्ठ प्रकार के पत्रों की प्राविधिक उत्तर कुंजी एमपीपीएससी की वेबसाइट पर प्रकाशित की गई है। इसके अंतर्गत यदि किसी परीक्षार्थी को प्रश्न पत्र की उत्तर कुंजी अथवा इनके प्रश्न/उत्तर से संबंधित आपत्ति हो तो उम्मीदवार 7 दिवस के अंदर चैलेंज प्रस्तुत कर सकते हैं। 

मध्य प्रदेश पब्लिक सर्विस कमिशन की विज्ञप्ति में कहा गया है कि अभ्यर्थी अपनी आपत्ति के साथ प्रमाणित संदर्भ (संदर्भ ग्रंथ अथवा दस्तावेज संलग्न करें)। इसके अलावा उम्मीदवारों को आपत्ति के लिए निर्धारित फीस जमा करनी होगी। यदि उनकी आपत्ति सही पाई जाती है और एमपीपीएससी के विद्वान गलत साबित हो जाते हैं तब भी उम्मीदवार को ना तो कोई अवार्ड दिया जाएगा और ना ही उसकी फीस वापस की जाएगी। 
उच्च शिक्षा, सरकारी और प्राइवेट नौकरी एवं करियर से जुड़ी खबरों और अपडेट के लिए कृपया MP Career News पर क्लिक करें.