कमलनाथ और शिवराज की चुपके-चुपके मुलाकात वायरल - MP NEWS

मध्य प्रदेश में चुनाव नहीं है लेकिन राजनीतिकरण सुर्ख होने लगा है। एक तरफ कांग्रेस के नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह को मुख्यमंत्री से मिलने के लिए धरना देना पड़ रहा है और दूसरी तरफ कमलनाथ और शिवराज सिंह चौहान का चुपके-चुपके मुलाकात वाला वीडियो वायरल हो गया है। 

कितनी चतुराई से मिले दो दोस्त: बात भी बन जाए और बातें भी ना बनें

मध्य प्रदेश में सत्ता परिवर्तन के बाद कमलनाथ अक्सर बिना वजह सीएम शिवराज सिंह चौहान से मिलने चले जाते थे। इसे लेकर जब सवाल उठने लगे तो दोनों की ऑफिशियल मुलाकात बंद हो गई। मिलने का नया तरीका निकाला गया। कमलनाथ छिंदवाड़ा से हवाई यात्रा करके भोपाल पहुंचे। और शिवराज सिंह चौहान भोपाल से देवास जाने के लिए स्टेट हैंगर पर पहुंचे। 

सिर्फ एक सवाल: कमलनाथ की जेब में क्या था

यहां दोनों नेताओं के बीच एकांत में लगभग 20 मिनट तक बातचीत हुई। 33 सेकंड वीडियो वायरल हुआ है। दोनों नेताओं की बॉडी लैंग्वेज बता रही है कि यह कोई औपचारिक मुलाकात नहीं है। शायद दोनों ने तय किया था, आप वहां से आना मैं यहां से निकलूंगा और स्टेट हैंगर पर दोनों मिल जाएंगे। कमलनाथ अपनी जेब में हाथ डाले हुए हैं और कुछ निकालने वाले हैं। वायरल वीडियो में इससे ज्यादा दिखाया नहीं गया। 
--

सवाल पर भड़क उठे कमलनाथ 

यह मुलाकात निश्चित रूप से गोपनीय थी। यदि गोपनीयता भंग होती है तो इसे लेकर जवाब भी तैयार था। वीडियो वायरल हुआ और सवाल उठा। पत्रकारों ने जब कमलनाथ से सवाल किया तो सबसे पहले कमलनाथ ने वही बोला जो सोचकर आए थे, लेकिन जब सवाल दोबारा पूछा गया तो अपना नियंत्रण खो बैठे। भड़क उठे और चले गए।