MP CORONA NEWS- जेलों में कैदियों से मुलाकात प्रतिबंधित

भोपाल
। मध्यप्रदेश में कोरोनावायरस का संक्रमण रोकने के लिए नए प्रतिबंध लगाने की प्रक्रिया शुरू हो गई है। सबसे पहले जेलों पर प्रतिबंध लगाया गया है। आज के बाद आगामी आदेश तक मध्य प्रदेश की जेलों में कैदियों से मुलाकात प्रतिबंधित रहेगी 

मध्य प्रदेश शासन के गृहमंत्री डॉक्टर नरोत्तम मिश्रा ने बताया कि मध्यप्रदेश की संपूर्ण जेलों में 31 मार्च तक कैदियों से मुलाकात को प्रतिबंधित कर दिया गया है। अभी E-मुलाकात और इनकमिंग कॉल्स के जरिए ही मुलाकात हो सकेगी। पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए 31 मार्च तक जेल बंदियों की उनके परिजनों व निकट संबंधियों से मुलाकात की सुविधा स्थगित कर दी गई है। जेल बंदियों को ई-मुलाकात एवं इनकमिंग कॉल सुविधा का लाभ यथावत प्राप्त होता रहेगा।

बच्चे स्कूल से नहीं घर से संक्रमित हो रहे हैं: शिक्षा मंत्री 

मध्य प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री डॉ प्रभु राम चौधरी का कहना है कि मध्य प्रदेश के स्कूलों में संक्रमण नहीं है। जो बच्चे संक्रमित हो रहे हैं वह अपने घरों से संक्रमित हो रहे हैं। इससे एक दिन पहले स्कूल शिक्षा मंत्री ने कहा था कि हमारे पास स्कूलों में संक्रमण का कोई आंकड़ा नहीं आया है। जब स्कूलों में संक्रमण फैलने लगेगा, तब ऑफलाइन कक्षाएं बंद करने के बारे में विचार करेंगे। मध्य प्रदेश की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया MP NEWS पर क्लिक करें.


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here