MP NEWS- गृहमंत्री के शहर में पुलिस पर भड़के प्रभारी मंत्री

भोपाल
। मध्य प्रदेश शासन के गृहमंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा के शहर में दतिया जिले के प्रभारी मंत्री सुरेश धाकड़ पुलिस पर भड़कते हुए नजर आए। उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें प्रभारी मंत्री कहते हुए नजर आ रहे हैं "कहीं ऐसा होता है क्या, कहां है तुम्हारा एसडीओपी"। 

मध्य प्रदेश शासन के लोक निर्माण राज्यमंत्री एवं दतिया जिले के प्रभारी मंत्री सुरेश धाकड़ 12 जनवरी 2022 को युवा दिवस के अवसर पर आयोजित सरकारी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आए थे। बताया गया है कि इसी दौरान प्रभारी मंत्री के साथ आई किसी व्यक्ति के साथ एसडीओपी की बहस हो गई। पता चलते ही प्रभारी मंत्री नाराज हो गए। उन्होंने सामने मौजूद पुलिस अधिकारी को खूब खरी-खोटी सुनाई। 

वायरल वीडियो में लोग राज्य मंत्री सुरेश धाकड़ के लहजे पर सवाल उठा रहे हैं। लोगों का कहना है कि जिस अंदाज में मंत्री जी, एसडीओपी को बुला रहे हैं वह आपत्तिजनक है। उल्लेखनीय है कि सुरेश धाकड़ शिवपुरी जिले की पूरी विधानसभा से विधायक हैं एवं ज्योतिरादित्य सिंधिया के कट्टर समर्थक हैं। उन्हीं के साथ कांग्रेस पार्टी से भाजपा में शामिल हुए हैं। मध्य प्रदेश की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया MP NEWS पर क्लिक करें.


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here