JABALPUR NEWS- ड्रोन हादसा, दो कलाकार घायल, न मंत्री आए- न कलेक्टर ने हाल पूछा

जबलपुर।
घटिया ड्रोन और नौसिखिया ड्रोन पायलट के कारण गणतंत्र दिवस के मुख्य समारोह में हादसा हो गया। भारी-भरकम ड्रोन डिंडोरी के कलाकारों की टोली पर जा गिरा। एक युवती और एक युवक घायल हो गए। दोनों को अस्पताल में भर्ती किया गया। आश्चर्यजनक बात यह है कि घायल कलाकारों को देखने के लिए ना तो प्रभारी मंत्री आए और ना ही कलेक्टर। 

जिस ड्रोन से हादसा हुआ वह कृषि विभाग का था और कृषि विभाग का ही कर्मचारी उसे ऑपरेट कर रहा था। ड्रोन को ऑपरेट करना आसान नहीं होता और यदि वह घटिया क्वालिटी का है तो निश्चित रूप से ड्रोन, हवा में उड़ती हुई मौत होती है क्योंकि उसकी पंखुड़ियों से किसी की भी गर्दन काट सकती है। जबलपुर के गणतंत्र दिवस समारोह में बिल्कुल ऐसा ही हुआ। 

कृषि विभाग का कर्मचारी (जो प्रशिक्षित है या नहीं, अभी तक स्पष्ट नहीं हुआ है) झांकी के दौरान ड्रोन उड़ा रहा था। जब वह उसकी लेंडिंग करा रहा था तभी अचानक ड्रोन नियंत्रण से बाहर हो गया और समारोह के दौरान नृत्य प्रस्तुत कर रहे कलाकारों की मंडली पर जा गिरा। तेजी से घूमती हुई उसकी पंखुड़ियों के कारण एक युवक एवं एक युवती घायल हो गए। जबलपुर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया jabalpur news पर क्लिक करें.