INDORE NEWS- कैबिनेट मंत्री के नजदीकी नेता, थाईलैंड की लड़कियों के साथ पकड़े गए

इंदौर
। मध्यप्रदेश के इंदौर शहर में विजय नगर स्थित स्पा सेंटर से पुलिस ने थाईलैंड की 10 लड़कियों के साथ जिन 8 लड़कों को पकड़ा है, उनमें से तीन भारतीय जनता युवा मोर्चा के पदाधिकारी एवं कैबिनेट मंत्री विजय शाह के नजदीकी बताए जा रहे हैं। पुलिस का कहना है कि खंडवा के तीनों नेता थाईलैंड की लड़कियों से मसाज करवाने आए थे। 

इंदौर पुलिस के अनुसार- विजय नगर वाले स्पा सेंटर में छापामार कार्रवाई के बाद अनैतिक देह व्यापार के मामले में जिन लड़के लड़कियों को पकड़ा है उनमें से तीन (वरुण यादव, विवेक नामदेव और अशोक सिंगला) भारतीय जनता युवा मोर्चा के नेता है। वरुण यादव युवा मोर्चा खालवा मंडल में उपाध्यक्ष और विवेक नामदेव महामंत्री के पद पर हैं। अशोक सिंगला भाजपा का कार्यकर्ता है और ढाबा संचालक है।

मंत्री शाह के करीबी, उन्हीं की विधानसभा के पदाधिकारी

BJP के तीनों पदाधिकारी प्रदेश सरकार में वन मंत्री विजय शाह के करीबी है। मंत्री शाह इसी क्षेत्र से विधायक है। मामला सामने आया तो कई लोगों ने मंत्री और उनके बेटे दिव्यादित्य के साथ आरोपियों के फोटो भी सोशल मीडिया पर शेयर किए है।

तीनों पदाधिकारी व्यवसायी और शादीशुदा

खालवा निवासी यह तीनों आरोपी व्यवसायी भी हैं। तीनों की शादी भी हो चुकी है। वरुण यादव और विवेक तिवारी दोनों किराना के थोक एवं चिल्लर व्यवसायी हैं। अशोक सिंगला ढाबा संचालक है। पुलिस का कहना है कि ये लोग अक्सर घर पर पार्टी की मीटिंग या किसी रैली में जाने का कहकर इंदौर जाते थे। इंदौर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया indore news पर क्लिक करें.


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here