INDORE NEWS- 1526 छात्रों का पैसा बैंक का डिप्टी मैनेजर खा गया, मामला दर्ज

Fincare Small Finance Bank Limited, indore
के डिप्टी मैनेजर आशीष पालीवाल के खिलाफ लसूड़िया थाने में FIR दर्ज की गई है। आरोप है कि बैंक में खाता खुलवाने वाले विक्रांत कॉलेज के 1526 स्टूडेंट्स का पैसा डिप्टी मैनेजर ने अपने पास रख लिए और बैंक की तरफ से फर्जी पावती रसीद छात्रों को दी गई।

लसूड़िया पुलिस ने बताया कि रजनीश गुप्ता पिता कृष्ण कुमार निवासी फिनकेयर स्मॉल फाइनेंस बैंक लिमिटेड की शिकायत पर आरोपी आशीष पालीवाल निवासी लक्ष्मणपुरा, कैलाश तुरकर और मनोज के चंद्रवंशी के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। फरियादी रजनीश फिनकेयर स्मॉल फाइनेंस बैंक में मैनेजर है, जबकि आरोपी आशीष पालीवाल उसी बैंक में डिप्टी मैनेजर के पद पर पदस्थ थे। साल 2019 में आरोपी आशीष की पोस्टिंग हुई थी। 

आरोप है कि विक्रांत कॉलेज के 1526 छात्रों के खाते खोलने के लिए जो पैसा आशीष पालीवाल के पास आया था, वह पैसा उसने बैंक में जमा ना करते हुए अपने खुद के और अन्य आरोपियों के खातों में जमा कर दिया। जिन छात्रों का पैसा था उन छात्रों को बैंक की फर्जी रसीदें बनाकर दे दी। कुल 14 लाख 94 हजार रु. के गबन की बात सामने आई है। जांच के बाद आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। आरोपियों की तलाश की जा रही है।इंदौर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया indore news पर क्लिक करें.