GWALIOR NEWS- सनकी मालिक ने आधी रात में JCB से पूरी दुकान ही तोड़ डाली

ग्वालियर।
ग्वालियर की सनक हमेशा सुर्खियों में रहती है। ताजा मामला एक सनकी दुकान मालिक के खिलाफ दर्ज किया गया है। उसने किराएदार से दुकान खाली करने के लिए कहा था। किराएदार में दुकान खाली नहीं की तो दुकान के मालिक ने आधी रात में JCB से पूरी दुकान ही तोड़ डाली। सुबह जब किराएदार पहुंचा तो मौके पर उसकी दुकान गायब थी।

हरकोटा निवासी ब्रजमोहन अग्रवाल ने पुलिस को बताया कि सिंधी कॉलोनी तिराहा पर उनकी इलेकट्रोनिक सामान की दुकान है। मकान मालिक रूपचन्द्र और उनका बेटा शिवम दुकान खाली करने के लिए दबाव डाल रहे थे। उन्होंने किराया भी अचानक बढ़ा दिया था। क्योंकि वह वर्षों से दुकान चला रहे थे और समय पर किराया अदा करते हैं इसलिए दुकान मालिक की प्रताड़ना के खिलाफ सिविल कोर्ट चले गए थे। रात को अपनी दुकान में ताला लगा कर गए थे लेकिन जब सुबह आए तो मौके पर दुकान ही नहीं थी। मलवा पड़ा हुआ था।

पुलिस ने बताया कि किराएदार द्वारा सिविल कोर्ट में दावा लगाने से नाराज दुकान के मालिक रूपचंद्र ने आधी रात में JCB मंगवाई और दुकान तोड़ डाली। माधौगंज पुलिस थाने में दुकान मालिक के खिलाफ आपराधिक प्रकरण दर्ज किया गया है। ग्वालियर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया GWALIOR NEWS पर क्लिक करें.