दीदी के दोस्त के साथ रात में घूमने गई लड़की का रेप - JABALPUR NEWS

जबलपुर
। 22 साल की एक लड़की ने अपनी दीदी के दोस्त के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने बताया कि लड़की रात के समय युवक के साथ घूमने चली गई थी। रात भर दोनों साथ रहे। सुबह जब लौट कर आई और परिवार वालों ने पूछताछ की तो सारी बात बता दी। फिर परिवार सहित पुलिस थाने आकर युवक के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज कराया।

FIR में दर्ज घटना के विवरण और पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी युवक, शिकायतकर्ता लड़की की बड़ी बहन का दोस्त है। सोशल मीडिया पर लड़की और युवक चैटिंग करते रहते थे। घटना की शाम लड़के ने लॉन्ग ड्राइव पर चलने के लिए कहा। प्लानिंग के तहत लड़की 2 बोतलों में पानी लेकर लड़के के पास पहुंची। तय किया गया था कि यदि कोई पूछेगा तो बता देंगे कि युवक के घर में पानी खत्म हो गया है। इसलिए दो बोतल पेयजल लेने आया है। 

कोई रोक-टोक नहीं हुई इसलिए लड़की, युवक के साथ घूमने निकल गई। आरोपी युवक लड़की को लेकर अपने रूम पर पहुंचा। यहां युवक ने रात 2:00 बजे तक शराब पी और दोनों बात करते रहे। लड़की ने वापस जाने के लिए कहा तो आरोपी युवक ने बताया कि रात 2:00 बज गए हैं, कोरोना कर्फ्यू लगा हुआ है, इसलिए वह सुबह छोड़ देगा। लड़की ने बताया कि रात के समय दोनों के बीच फिजिकल रिलेशन भी बने।

सुबह युवक, लड़की को उसके घर छोड़कर चला गया। घर में जब उसकी मां और बड़ी बहन ने पूछताछ की तो युवती ने सारी कहानी बता दी। इसके बाद सभी लोग पुलिस थाने पहुंचे और युवक के खिलाफ मामला दर्ज कराया।


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here