चिरायु मेडिकल कॉलेज स्टूडेंट के खिलाफ रेप की FIR, विवाहिता की कमजोरी का फायदा उठाया - BHOPAL NEWS

भोपाल।
शाहजहांनाबाद पुलिस थाने में चिरायु मेडिकल कॉलेज से एमबीबीएस की पढ़ाई कर रहे स्टूडेंट देवा उर्फ देवेंद्र के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज किया गया है। कपड़ों पर प्रेस करके जीवन यापन करने वाली विवाहित महिला ने शिकायत की थी। पुलिस ने बताया कि आरोपी ने विवाहित महिला की कमजोरी का फायदा उठाया और 4 साल तक फिजिकल रिलेशन बनाता रहा। 

इंस्पेक्टर जहीर खान ने बताया कि शिकायतकर्ता महिला की उम्र 35 वर्ष है। एयरपोर्ट रोड पर स्थित एक कॉलोनी में लोगों के कपड़े प्रेस करके जीवन यापन करती है। महिला की शिकायत के अनुसार सन 2018 में चिरायु मेडिकल कॉलेज से एमबीबीएस की पढ़ाई कर रहा स्टूडेंट देवा उर्फ देवेंद्र उसके पास कपड़े प्रेस कर आने के लिए आता था। बातचीत के दौरान उसने महिला की गरीबी और कमजोरी का फायदा उठाया और नजदीकी बढ़ा ली। 

शिकायत में महिला ने बताया कि 22 अप्रैल 2018 को जब घर पर बच्चे नहीं थे, देवेंद्र उससे मिलने आया और शादी के लिए प्रपोज करते हुए उसके साथ फिजिकल रिलेशन बना लिए। इसके बाद वह नियमित रूप से शारीरिक संबंध बनाता रहा। 4 साल तक यह सिलसिला चला। महिला ने बताया कि आखरी बार 31 दिसंबर 2021 को उसने संबंध बनाए और फिर गायब हो गया। उसने शादी करने से मना कर दिया। अपना मोबाइल भी बंद कर लिया। 

पुलिस ने बताया कि जब तक उसकी पढ़ाई चलती रही वह महिला का फायदा उठाता रहा। अब उसकी पढ़ाई पूरी हो गई है। इंस्पेक्टर जहीर खान ने कहा कि मामला दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।भोपाल की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया bhopal news पर क्लिक करें


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here