DPC BHOPAL के खिलाफ पुलिस इन्वेस्टिगेशन चल रही है: शिक्षा विभाग ने बताया - MP NEWS

भोपाल
। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में संचालित जिला शिक्षा केंद्र में जिला परियोजना समन्वयक के खिलाफ हुई छेड़छाड़ की शिकायत पर डिपार्टमेंटल इंक्वायरी पूरी हो चुकी है और अब पुलिस इन्वेस्टिगेशन चल रही है। यह जानकारी शिक्षा विभाग द्वारा दी गई। 

स्कूल शिक्षा विभाग मध्यप्रदेश शासन से मिली जानकारी के आधार पर जनसंपर्क संचालनालय द्वारा प्रेस को बताया गया कि पिछले दिनों भोपाल के एक समाचार पत्र में प्रकाशित हुई खबर (4 महीने से जांच के नाम पर अधिकारी को बचा रहे हैं) निराधार है। स्कूल शिक्षा विभाग की ओर से बताया गया कि जिला शिक्षा केंद्र में जिला परियोजना समन्वयक के खिलाफ प्राप्त हुई छेड़छाड़ की शिकायत की डिपार्टमेंटल इंक्वायरी पूरी हो चुकी है। 

जांच समिति ने अपनी रिपोर्ट संबंधित पुलिस थाने को सौंप दी है। भोपाल कलेक्टर द्वारा कराई गई जांच की रिपोर्ट भी संबंधित पुलिस थाने को सौंप दी गई है। अब इस मामले में भोपाल पुलिस द्वारा इन्वेस्टिगेशन की जा रही है। शिक्षा विभाग द्वारा स्पष्ट किया गया है कि अधिकारी को बचाने का कोई प्रयास नहीं किया गया। हालांकि अपने खंडन के साथ शिक्षा विभाग ने जांच रिपोर्ट की कॉपी नहीं भेजी है। मध्यप्रदेश कर्मचारियों से संबंधित महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया MP karmchari news पर क्लिक करें.


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here