BHOPAL NEWS- गरीब लड़कियों को हाई प्रोफाइल कस्टमर्स के पास भेजता था

भोपाल।
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में पुलिस ने ईडन स्पा सेंटर के संचालक गौरव वाधवानी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने दावा किया है कि शहर के सबसे पॉश इलाके अरेरा कॉलोनी में संचालित इस स्पा सेंटर में झोपड़पट्टी में रहने वाली गरीब लड़कियों को नौकरी के नाम पर नियुक्त किया जाता था और हाई प्रोफाइल कस्टमर के पास भेजा जाता था।

लड़कियों को सैलरी नहीं केवल टिप मिलती थी 

पुलिस ने बताया कि लड़कियों की नियुक्ति तो नौकरी के नाम पर की जाती थी लेकिन उन्हें कोई फिक्स सैलरी नहीं दी जाती थी। उन्हें बताया जाता था कि कस्टमर को खुश करने पर जो टिप मिलेगी वह 100% उनके पास रहेगी। स्पा सेंटर की फीस गौरव वाधवानी अपने पास रखता था। लड़कियों के बारे में ग्राहकों को भी समझा दिया जाता था। स्पा के अंदर जाने के बाद ग्राहक खुलकर लड़कियों के सामने अपनी डिमांड देते थे। लड़कियां भी हर प्रकार की सर्विस के लिए अपनी फीस बता देती थीं। यानी एक प्रकार से डील कस्टमर और लड़कियों के बीच में होती थी। पुलिस ने बताया कि लड़कियों को एक्स्ट्रा सर्विस के बदले 1500 से लेकर ₹5000 तक मिलती थी।

हबीबगंज थाना पुलिस ने गत दिवस अरेरा कालोनी ई-7 पंजाब नेशनल बैंक के पास चल रहे ईडन स्पा सेंटर पर छापामार कार्रवाई की थी। यहां से छह युवतियां, चार ग्राहक व स्पा के मालिक समेत 11 लोगों को गिरफ्तार किया था। पकड़े गए ग्राहकों की पहचान बावड़िया कला निवासी अनिमेष मिश्रा, ईदगाह निवासी सौरभ मिहानी, बैरागढ़ निवासी नितेश लालवानी, छोला नाका निवासी राजेंद्र राय के रुप में हुई थी। भोपाल की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया bhopal news पर क्लिक करें.