श्वेता तिवारी के खिलाफ 295a का मामला दर्ज, विवादित बयान दिया था- BHOPAL NEWS

भोपाल
। टीवी कलाकार श्वेता तिवारी के खिलाफ मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के श्यामला हिल्स पुलिस थाने में आईपीसी की धारा 295a के तहत मामला दर्ज किया गया है। आरोप है कि उन्होंने लोगों की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाई है। 

बॉलीवुड एक्टर श्वेता तिवारी, फैशन से जुड़ी वेब सीरीज 'शोस्टॉपर' के प्रमोशन के लिए प्रोडक्शन टीम के साथ 26 जनवरी को भोपाल आई थीं। यहीं पर वेब सीरीज की शूटिंग होनी है। सीरीज में एक किरदार ब्रा फिटर का है। इसे सौरभ राज जैन निभा रहे हैं। सौरभ राज इससे पहले महाभारत सीरियल में भगवान श्रीकृष्ण का किरदार निभा चुके हैं। मंच का संचालन करने वाले साहिल ने उनसे पूछा कि आप अभी तक भगवान का किरदार निभाते थे और अब सीधे एक ब्रा फिटर का किरदार कर रहे हैं। इसी बीच श्वेता ने हंसते हुए कह दिया- सीरीज में 'भगवान' मेरे ब्रा का साइज ले रहे हैं। 

इस मामले में मध्य प्रदेश शासन के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने पुलिस कमिश्नर को मामले की जांच करके उचित कार्रवाई के निर्देश दिए थे। तय माना जा रहा था कि श्वेता तिवारी के खिलाफ मामला दर्ज होगा। देर शाम श्यामला हिल्स पुलिस थाने में FIR दर्ज कर ली गई। भोपाल की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया bhopal news पर क्लिक करें.