मुख्यमंत्री द्वारा सम्मानित REWA की छात्रा की INDORE में मौत, पुलिस ट्रैफिक कंट्रोल नहीं कर पाई

इंदौर
। इंदौर शहर का ट्रैफिक जानलेवा होता जा रहा है। पुलिस कमिश्नर द्वारा ड्रोन के माध्यम से ट्रैफिक कंट्रोल करने की कोशिशों के बावजूद रोड एक्सीडेंट की संख्या कम नहीं हुई है। रीवा से इंदौर में एमपीपीएससी परीक्षा की कोचिंग करने आई छात्रा को सिटी बस ने कुचल दिया जिससे उसकी मौत हो गई। अंचल पटेल एक ब्रिलिएंट्स स्टूडेंट थी। उसे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा सम्मानित किया गया था।

19 साल की अंचल पिता उमेश कुमार पटेल‌, रीवा से इंदौर में मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग की शेड्यूल परीक्षा की तैयारी करने के लिए इंदौर आई थी। परिवार सहित सभी परिचितों को पूरी उम्मीद थी कि अंचल पटेल पीएससी की परीक्षा पास करके डिप्टी कलेक्टर बनेगी। कोचिंग जाने के लिए वह आईटी पार्क के सामने सड़क के किनारे खड़ी थी। तभी अचानक हाई स्पीड में आई एक बस में उसे कुचल डाला।

एक्सीडेंट इतना दर्दनाक था कि छात्रा अंचल पटेल की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई। बताया गया है कि अंचल इंदौर में तीन इमली स्थित एक कॉलोनी में रह रही थी। वह हायर सेकेंडरी परीक्षा में रीवा जिले की टॉपर थी। उसे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा सम्मानित किया गया था। इंदौर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया indore news पर क्लिक करें.


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here