MP NEWS- लड़कियों के चक्कर में मत पड़ना- इतना कहकर छात्र ने आत्महत्या कर ली

उज्जैन
। विक्रम विश्वविद्यालय उज्जैन के कर्मचारी हेमंत द्रोणावत के बेटे अभय द्रोणावत ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली। जहर खाने के बाद लाइव वीडियो में उसने अपने दोस्तों से कहा कि लाइफ में लड़कियों के चक्कर में मत पड़ना। वीडियो के माध्यम से मृत्यु पूर्व बयान देने के बाद अभय घर पहुंचा और बेहोश हो गया। 2 घंटे बाद उसकी मृत्यु हो गई। 

दवा की दुकान पर जॉब करने वाले अभय ने लाइव वीडियो करते हुए बताया कि वह इस समय त्रिवेणी के पास वाले क्षेत्र में है। उसने जहर खा लिया है लेकिन जहर का असर नहीं हो रहा है। जैसे ही होगा वह अपने घर चला जाएगा। अपने दोस्तों से कहा कि लाइफ में लड़कियों के चक्कर में कभी मत पढ़ना। अपने मामा के नाम मैसेज दिया कि आप बहुत अच्छे हैं, आपने बहुत साथ दिया। मेरे मम्मी पापा और बहन का ख्याल रखना। 

शाम करीब 7:00 बजे अभय अपने घर पहुंचा और बेहोश होकर गिर गया। घरवाले उसे तत्काल अस्पताल लेकर गए। डॉक्टरों ने 2 घंटे तक उसे बचाने की कोशिश की लेकिन सफल नहीं हो सके। पुलिस ने मामला दर्ज करके इन्वेस्टिगेशन शुरू कर दी है। फिलहाल उस लड़की का पता नहीं चल पाया है जिसके कारण अभय ने आत्महत्या कर ली। मध्य प्रदेश की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया mp news पर क्लिक करें.


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here