MP NEWS- सीएम शिवराज सिंह आज कल छुट्टी पर क्यों है

भोपाल
। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पिछले कुछ दिनों से मध्य प्रदेश की प्रशासनिक व्यवस्थाओं पर ध्यान नहीं दे रहे हैं। जिस समय उन्हें मध्य प्रदेश के अस्पतालों की व्यवस्था दुरुस्त करनी चाहिए, जनता को फेस मास्क और वैक्सीनेशन के लिए मोटिवेट करना चाहिए। वह लगातार भोपाल से बाहर बने हुए हैं। जनता के बीच से सवाल उठने लगे हैं कि सीएम शिवराज सिंह आजकल छुट्टी पर क्यों है। प्रश्न स्वाभाविक है क्योंकि शिवराज सिंह चौहान जैसा व्यक्तित्व जिसके लिए कर्म ही पूजा है पिछले कुछ दिनों से अपने कर्म को छोड़कर पूजा-पाठ और खेती बाड़ी में रुचि ले रहे हैं।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की गतिविधियों पर एक नजर 

दिनांक 1 दिसंबर- क्राइसिस मैनेजमेंट कमेटी के सदस्यों को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से संबोधित किया। जनता के नाम अपील जारी की। सीहोर चले गए जहां सलकनपुर में जिला प्रशिक्षण शिविर का शुभारंभ किया। और देर शाम देव संस्कृति विश्वविद्यालय हरिद्वार पहुंचे। 


दिनांक 2 दिसंबर- देव संस्कृति विश्वविद्यालय में आधा दिन बताया। हरिद्वार में श्री प्रज्ञेश्वर महादेव जी महाकाल मंदिर में पूजा पाठ किया। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से मिले और युवा मोर्चा के दिनों को याद किया। जूना अखाड़ा के महामंडलेश्वर स्वामी अवधेशानंद गिरि आचार्य से मुलाकात की। बाबा रामदेव के आश्रम में चले गए बचा हुआ आधा दिन बाबा रामदेव के नाम रहा। 


दिनांक 3 दिसंबर- हरिद्वार के प्राचीन मंदिरों में पूजा पाठ किया। दिल्ली में टीवी न्यूज़ चैनल आज तक के कार्यक्रम में शामिल हुए। 


दिनांक 4 दिसंबर- मध्यप्रदेश वापस लौटे और सीधे पातालपानी एवं इंदौर के जननायक टंट्या मामा भील वाले कार्यक्रम में शामिल हुए। 


दिनांक 5 दिसंबर- सीएम हाउस में राष्ट्रीय सिख संगत के प्रतिनिधियों से मुलाकात की। अपने व्यक्तिगत समर्थक एवं चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास कैलाश सारंग द्वारा आयोजित मेडिकल कैंप के समापन समारोह को संबोधित किया और सीधे विदिशा चले गए। 
समाचार लिखे जाते समय मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान विदिशा में टमाटर के खेत में थे। 


मध्य प्रदेश की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया MP NEWS पर क्लिक करें.


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here