MP NEWS- न्यू ईयर सेलिब्रेशन की गाइडलाइन, चिकित्सा शिक्षा मंत्री का बयान

भोपाल।
मध्य प्रदेश की कारपोरेट सिटी इंदौर और राजधानी भोपाल सहित पूरे मध्यप्रदेश में दिनांक 25 दिसंबर से लेकर नए साल के पहले सप्ताह तक होने वाली सभी पार्टियों के लिए गाइडलाइन तैयार हो गई है। चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने बताया कि पार्टियों में केवल वही लोग शामिल हो सकते हैं जिनको दोनों डोज लग गए होंगे।

मंत्री विश्वास सारंग ने बताया कि समीक्षा बैठक के दौरान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने निर्देशित किया है कि जिन लोगों का वैक्सीनेशन पूरा नहीं हुआ है उन्हें भीड़भाड़ वाले इलाकों में जाने से रोकें। शादी पार्टियों में प्रवेश प्रतिबंधित कर दिया जाए। श्री सारंग ने बताया कि फिलहाल धारा 144 के तहत किसी भी प्रकार का प्रतिबंध लगाने का विचार नहीं है। सरकार का पूरा ध्यान संक्रमण को बढ़ने से रोकने पर है।

मध्य प्रदेश शासन के चिकित्सा शिक्षा मंत्री ने बताया कि कॉलेज की तरह कोचिंग और जिम संचालकों को भी सुनिश्चित करना होगा कि उनके यहां केवल वही लोग प्रवेश कर सकते हैं जिनका वैक्सीनेशन पूरा हो गया हो। मंत्री सारंग ने बताया कि होम आइसोलेशन के अलावा सभी जिलों में इंस्टीट्यूशनल आइसोलेशन की व्यवस्था भी की गई है। जिन लोगों के घरों में इंतजाम नहीं है उनके लिए सरकार व्यवस्था करेगी। मध्य प्रदेश की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया mp news पर क्लिक करें



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here