MP AGRO अधिकारी के यहां EOW का छापा, इंदौर, भोपाल, धार, शाजापुर में कार्रवाई

इंदौर
। भारत सरकार एवं मध्य प्रदेश राज्य सरकार की हिस्सेदारी से संचालित MP AGRO (मध्य प्रदेश स्टेट एग्रो इंडस्ट्रीज डेवलपमेंट कॉरपोरेशन लिमिटेड) में कार्यरत जिला प्रबंधक रमेश चंद्र रूपरिया के यहां Economic Offences Wing द्वारा छापामार कार्यवाही की गई है।

प्राथमिक जानकारी मिली है कि रमेश चंद्र रूपरिया मध्य प्रदेश के धार जिले में एमपी एग्रो के लिए जिला प्रबंधक के पद पर पदस्थ हैं। आर्थिक अपराध प्रकोष्ठ की 6 टीमों ने छापामार कार्रवाई की है। रमेश चंद्र रूपरिया के धार में त्रिमूर्ति नगर स्थित घर और दफ्तर, इंदौर के अशोकनगर कनाड़िया, शाजापुर के मोहन बड़ोंदिया स्थित घर और भोपाल के चुनाभट्‌टी स्थित ठिकानों पर कार्रवाई की जा रही है। 

बताया गया है कि रमेश चंद्र रूपरिया के खिलाफ आय से अधिक संपत्ति की प्रमाण सहित शिकायत की गई थी। प्राइमरी इन्वेस्टिगेशन में शिकायत सही पाए जाने पर आर्थिक अपराध प्रकोष्ठ द्वारा कार्रवाई की जा रही है। कहा जा रहा है कि शुरुआती कार्रवाई के दौरान ढाई करोड़ से ज्यादा की संपत्ति मिली है। समाचार लिखे जाने तक कार्रवाई जारी थी। मध्य प्रदेश की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया MP NEWS पर क्लिक करें.


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here