MP NEWS- फिल्मी स्टाइल में रीवा का जिम संचालक जबलपुर से गायब

जबलपुर
। घटना गंभीर और घटनाक्रम पूरा बॉलीवुड फिल्मों जैसा है। रीवा का जिम संचालक राजकुमार मिश्रा उम्र 31 वर्ष, ने जबलपुर आकर कार खरीदी, फिर एटीएम से पैसे निकाले। एक फोन आया और उसकी दिशा बदल गई। ब्लूम चौक की तरफ बढ़ा और गायब हो गया। एक टैक्सी ड्राइवर ने बताया कि उसने राजकुमार मिश्रा को भोपाल के रानी कमलापति रेलवे स्टेशन पर छोड़ा था। फोन किसका आया था, राजकुमार मिश्रा कहां है, वह किसी संकट में तो नहीं है। पुलिस के पास किसी सवाल का जवाब नहीं है।

घटना शुक्रवार दिनांक 10 दिसंबर 2021 की बताई गई है। राजकुमार मिश्रा (31) जिम संचालक है। वह शेयर मार्केट का भी काम करता है। शुक्रवार को वह विपिन मिश्रा, संजीव मिश्रा और रमेश मिश्रा के साथ कार खरीदने के लिए ओमती थाना क्षेत्र स्थित एक कार शो रूम में पहुंचा। वहां उसने कार खरीदी। कार के साथ तस्वीर भी खिंचवाई। 

दोपहर लगभग तीन बजे राजकुमार कार शो रूम से बाहर आया। वह एटीएम गया और वहां से कुछ रुपए निकाले। तभी उसका फोन अचानक बजा और वह ब्लूम चौक की ओर पैदल बढ़ा लेकिन इसके बाद लापता हो गया। उसके साथ आए लोगों ने आसपास उसकी तलाश की लेकिन पता नहीं चल सका। उसका फोन भी लगातार बंद मिला। 

तब उसके साथी ओमती थाने पहुंचे। पुलिस की मास्टिकेशन के दौरान कुछ सीसीटीवी फुटेज मिले हैं। इसमें राजकुमार मिश्रा फोन पर बात करते हुए चलता दिखाई दे रहा है। एक कार में बैठकर जाता हुआ दिखाई दिया। कार के नंबर के आधार पर ड्राइवर को ट्रेस कर लिया गया। ड्राइवर ने बताया कि उसने राजकुमार मिश्रा को जबलपुर से भोपाल के रानी कमलापति रेलवे स्टेशन पर छोड़ा है। पुलिस के पास इससे ज्यादा कोई जानकारी नहीं है।  मध्य प्रदेश की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया MP NEWS पर क्लिक करें.


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here