JABALPUR NEWS- रिश्तेदार ने रिश्ते का वादा करके 3 साल तक फायदा उठाया

सिहोरा/ जबलपुर।
गोसलपुर के बुढागर में एक 24 वर्षीय युवती के साथ बलात्कार का मामला सामने आया है। आरोपी लड़का, शिकायतकर्ता लड़की का रिश्तेदार है। इसी कारण घर में आना जाना था। मौका पाकर शादी के लिए प्रपोज किया और फिजिकल रिलेशन बना लिए। 3 साल तक फायदा उठाने के बाद नया रिश्ता बनाने से इंकार कर दिया। 

रिश्तेदार ने रिश्ते का वादा करके फायदा उठाया

पुलिस ने बताया कि थाने पहुंची पीड़िता ने बताया कि नौगाव निवासी सौरभ काछी (24) पीड़िता के बुढ़ाकर निवास पर अक्सर आता रहता था। दोनों आपस में रिश्तेदार है। जिसके कारण पारिवारिक मेलजोल शुरु से था। इसी का फायदा उठाकर आरोपी युवक ने पीड़िता को पहले तो अपने प्रेमजाल में फंसाया और फिर उससे ज्यादती की।

पहले होटल में फिर आए दिन घर आने लगा

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि आरोपी युवक सौरभ काछी उसे घुमाने के बहाने एक होटल ले गया और फिजिकल रिलेशन बनाए। मना करने पर शादी की बात करके चुप करा दिया। 2018 से अब तक कई बार संबंध बनाए। जब घर पर कोई नहीं होता था तब अक्सर आ जाता था। 

कहा- शादी किसी और से कर लो संबंध मुझसे रखो

पीड़िता ने बताया कि आरोपी युवक घर वालों का डर दिखाकर अक्सर शादी की बात को टाल दिया करता था लेकिन जब उसने फैसला करने के लिए दबाव बनाया तो आरोपी शादी के वादे से मुकर गया। बोला किसी और से शादी कर लो। प्यार में धोखा खाने के बाद युवती ने पुलिस से संपर्क किया और मामला दर्ज कराया। जबलपुर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया jabalpur news पर क्लिक करें.


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here