INDORE NEWS- दोस्त के साथ दिल्ली घूमने गई छात्रा का रेप

इंदौर
। 5 साल की दोस्ती के बाद धोखे की कहानी सामने आई है। इंडेक्स कॉलेज में सेकंड ईयर की छात्रा ने जीआरपी थाना भोपाल में अपने पुराने दोस्त राहुल चौहान के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज करवाया है। 

लड़की ने पुलिस को बताया कि वह इंडेक्स कॉलेज में सेकंड ईयर की छात्रा है एवं हॉस्टल में रहती है। राहुल चौहान से 5 साल पुरानी दोस्ती है। दिनांक 3 दिसंबर को राहुल उससे मिलने के लिए कार लेकर आया। यहां से दोनों दिल्ली चले गए। दिल्ली के एक होटल में उसकी मर्जी के बिना उसके साथ संबंध बनाए गए। फिर फ्लाइट से उसे लेकर तिरुपति चला गया। वहां से ग्वालियर आए। छात्रा का कहना है कि ग्वालियर से बड़ी मुश्किल से छुपते-छुपाते हुए वह भोपाल पहुंची। जीआरपी ने छात्रा के परिवार को बुलाया। यहीं पर मामला दर्ज किया गया। 

इंस्पेक्टर महेंद्र सिंह भदौरिया ने बताया कि छात्रा जब बिना अनुमति के हॉस्टल से गायब थी तो हॉस्टल के प्रबंधन की ओर से उसके परिवार को सूचित किया गया। इंदौर के खुडैल पुलिस थाने में छात्रा की गुमशुदगी दर्ज करवाई गई थी। छात्रा का परिवार भोपाल के पास रायसेन जिले में रहता है। प्राइमरी इन्वेस्टिगेशन में यह भी पता चला है कि जब छात्रा के परिवार वालों ने हॉस्टल से सूचना मिलने के बाद उसके मोबाइल पर बात की तो उसने तिरुपति में होना बताया था। परिवार के पास वापस आने के बाद छात्रों ने बताया कि उसके साथ उसकी मर्जी के बिना संबंध बनाए गए। इंदौर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया indore news पर क्लिक करें.