GWALIOR NEWS- महिला शिक्षक को चौराहे पर पीटा, कार छीन ली

ग्वालियर
। लव मैरिज के 14 साल बाद पति पत्नी के बीच तनाव इतना अधिक बढ़ गया कि पति ने सरेआम चौराहे पर पत्नी को पीट दिया। महिला शासकीय स्कूल में शिक्षक है। उसने आरोप लगाया है कि पति ने उसकी कार छीन ली है और उसे घर से निकाल दिया है। 

सरकारी स्कूल में महिला शिक्षक पूर्ति श्रीवास्तव उम्र 36 वर्ष ने पुलिस से की गई अपनी शिकायत में बताया कि उसने परिवार की मर्जी के खिलाफ शैलेन्द्र सिंह भदौरिया से सन 2007 में लव मैरिज की थी। मार्च के महीने में आर्य समाज के माध्यम से शादी संपन्न हुई थी, फिर अप्रैल के महीने में समारोह का आयोजन किया गया। पूर्ति श्रीवास्तव ने कहा कि सामाजिक समारोह के दौरान उसके परिवार वालों ने यथाशक्ति दहेज दिया था।दांपत्य जीवन को 14 साल हो चुके हैं। 

पूर्ति श्रीवास्तव ने बताया कि उसके पति शैलेंद्र सिंह एवं ससुर तहसीलदार सिंह सहित ससुराल वालों ने उसे दहेज के लिए प्रताड़ित करना शुरू कर दिया। उसने अपने वेतन की वजह से कार खरीदी थी। वह भी ससुराल वालों ने रख ली। ₹500000 की मांग करते हैं। उनकी प्रताड़ना से परेशान होकर वह अपने पिता के घर तानसेन नगर आकर रहने लगी थी। 18 दिसंबर को जब वह अपने घर से स्कूल जा रही थी तभी पति शैलेंद्र सिंह ने रास्ता रोक लिया और बीच चौराहे पर उसके साथ मारपीट की। ग्वालियर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया GWALIOR NEWS पर क्लिक करें. 


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here