छिंदवाड़ा में सरेआम वकील की हत्या, इलाके में तनाव की स्थिति- MP News

छिंदवाड़ा
। मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा जिले की परासिया तहसील में एडवोकेट रितेश चौरिया की सरेआम हत्या कर दी गई। बाइक पर सवार हत्यारे कोर्ट परिसर के बाहर से ही वकील का पीछा कर रहे थे और मान पेट्रोल पंप के पास हमला कर दिया। एडवोकेट रितेश चौरिया जान बचाने के लिए पेट्रोल पंप के केबिन के पास तक तोड़े परंतु इस बीच गंभीर रूप से घायल हो गए। अस्पताल पहुंचने से पहले ही दम तोड़ दिया। 

पुलिस हत्यारों की तलाश कर रही है लेकिन शरेबाजार हुई वकील की हत्या के कारण इलाके में तनाव की स्थिति है। समाचार लिखे जाने तक हत्यारों का नाम पता नहीं चल पाया था। लोगों का कहना है कि बाइक पर सवार होकर आए दो हत्यारों ने न्यायालय परिसर के बाहर से ही एडवोकेट रितेश चौरिया का पीछा करना शुरू कर दिया था। कुछ लोगों का कहना है कि न्यायालय परिसर के बाहर भी एडवोकेट रितेश चौरिया पर हमला करने की कोशिश की गई थी परंतु एडवोकेट रितेश वहां से बचकर भाग निकले थे। 

लोगों ने बताया कि एडवोकेट रितेश चौरिया किसी सुरक्षित स्थान की तरफ भाग रहे थे और बाइक पर सवार दो हत्यारे उनका पीछा कर रहे थे। मान पेट्रोल पंप के पास उन्होंने एडवोकेट रितेश चौरिया पर हमला कर दिया। धारदार हथियार से हुए हमले के बाद घायल स्थिति में जान बचाने के लिए एडवोकेट रितेश चौरिया पेट्रोल पंप के ऑफिस की तरफ भागे और केबिन में जा कर बेहोश हो गए। पुलिस ने अस्पताल लेकर गई लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मध्य प्रदेश की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया mp news पर क्लिक करें.


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here