INDORE NEWS- घायल व्यापारी की मौत, इलाज पर 25 लाख खर्च फिर भी डॉक्टर बचा नहीं पाए

इंदौर
। फेब्रिकेशन का व्यापार करने वाले राजेश शुक्ला उम्र 56 वर्ष की मृत्यु हो गई। वह एक रोड एक्सीडेंट में घायल हो गए थे और पिछले 45 दिन से अस्पताल में भर्ती थे। उनके इलाज में ₹2500000 खर्च हो गए, फिर भी डॉक्टर उनकी जान नहीं बचा पाए।

श्रीराम ट्रैवल्स की कार ने टक्कर मार दी थी

इंदौर के सुदामा नगर में रहने वाले राजेश शुक्ला का 26 अक्टूबर की रात एक्सीडेंट हो गया था। वह रेतीमंडी से बाइक पर जब अपने घर के नजदीक पहुंचे, तभी श्रीराम ट्रैवल्स की कार ने टक्कर मार दी थी। हादसे में गंभीर घायल राजेश को एंबुलेस से मेडिस्क्वेयर अस्पताल लाया गया। यहां से परिवार उन्हें एप्पल अस्पताल लेकर चला गया। करीब 45 दिन तक वह कोमा में रहे। 

डॉक्टर उनसे जल्द ठीक होने की बात करते रहे

राजेश फेब्रिकेशन से जुड़ा काम करते थे। परिवार में पत्नी, बच्चों के अलावा बड़े भाई और 95 साल की बूढी मां की जिम्मेदारी भी दी। बेटी महिमा शुक्ला ने बताया कि उसने MBA की पढ़ाई की है। हर दिन पापा की 18 हजार के लगभग दवाई आ रही थी। इसके साथ ही डॉक्टर उनसे जल्द ठीक होने की बात करते रहे। 

घर की पूरी जमा पूंजी खर्च हो गई, फिर भी जान नहीं बची

इस बीच दोस्तों ने उनकी कुछ मदद की। घर की सभी पॉलिसी तुड़वा दी और पूरा सेविंग खत्म कर 25 लाख से ज्यादा खर्च कर दिया, लेकिन पापा को नहीं बचा सके। महिमा ने बताया कि पापा के मोबाइल पर हादसे के दिन से अभी तक काम के लिए कई लोगों के कॉल आ रहे हैं। उनकी कई साइट अधूरी पड़ी हैं, जिन्हें भी हम जानकारी दे रहे, उन्हें यकीन नहीं हो रहा कि वह हादसे का शिकार हो गए और दुनिया में नहीं रहे।

बेटी की शादी की तैयारी कर रहे थे

परिवार के सदस्यों ने बात करते हुए बताया कि महिला की शादी को लेकर राजेश बहुत खुश थे। उन्होंने फरवरी में बेटी के डोली उठाने का मन बनाया था। तैयारी में वह जुट गए थे, लेकिन उनकी आंखों के सामने बेटी के हाथ पीले होने का सपना अधूरा ही रह गया। उन्होंने बताया कि राजेश का एक बेटा आर्यन है, जो वैष्णव कॉलेज से इंजीनियरींग की पढ़ाई कर रहा है। बड़े भाई प्रदीप हैं, जिनकी पत्नी और बच्चे नहीं हैं। 95 साल की मां सरला हैं। इंदौर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया indore news पर क्लिक करें.


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here