GWALIOR NEWS- ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बल्ला घुमाया, लेकिन समर्थकों को गुगली का इंतजार

ग्वालियर
। केंद्रीय मंत्री, शिवराज सिंह के बाद भाजपा के सबसे लोकप्रिय नेता और ग्वालियर की राजनीति के महाराजा ज्योतिरादित्य सिंधिया ने आज न्यू क्रिकेट स्टेडियम में बल्ला घुमाया। यह स्टेडियम अभी अंडर कंस्ट्रक्शन है। ज्योतिरादित्य सिंधिया ऑफिशल विजिट पर आए हुए थे। 

राजनीति में ज्योतिरादित्य सिंधिया की गुगली बॉल का इंतजार

वैसे राजनीति में लोग ज्योतिरादित्य सिंधिया की गुगली बॉल का इंतजार कर रहे हैं। 2023 के विधानसभा चुनाव नजदीक आ गए हैं। भारतीय जनता पार्टी संगठन में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के प्रति विरोध बढ़ता जा रहा है। इधर ज्योतिरादित्य सिंधिया दिल्ली में लगातार मध्य प्रदेश के नेताओं से मुलाकात कर रहे हैं। माना जा रहा है कि विधानसभा चुनाव से पहले ज्योतिरादित्य सिंधिया कम से कम 1 ओवर फेंकेगे। शिवराज सिंह चौहान क्लीन बोल्ड हो गए तो ठीक नहीं तो चुनाव प्रचार।

ज्योतिरादित्य सिंधिया- ग्वालियर-चंबल नहीं मध्य प्रदेश के नेता 

ज्योतिरादित्य सिंधिया को जब से केंद्रीय मंत्री का पद मिला है। वह इसका दोहरा उपयोग कर रहे हैं। एक तरफ केंद्र में अपनी पकड़ मजबूत बनाते जा रहे हैं। दूसरी तरफ मध्यप्रदेश में अपनी टीम का विस्तार कर रहे हैं। जब तक कांग्रेस पार्टी में थे, ज्योतिरादित्य सिंधिया ग्वालियर-चंबल संभाग के नेता थे। अब वह पूरे मध्यप्रदेश में काम कर रहे हैं। ग्वालियर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया GWALIOR NEWS पर क्लिक करें.


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here