MP NEWS- खंडवा-बुरहानपुर की कांग्रेस कमेटी भंग, जबलपुर में नया जिलाध्यक्ष

भोपाल
। मध्यप्रदेश में कांग्रेस पार्टी के हाईकमान कमलनाथ ने खंडवा एवं बुरहानपुर की दोनों कांग्रेस कमेटियों को भंग कर दिया है। ऑफिशियल आर्डर ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी की तरफ से केसी वेणुगोपाल ने जारी किया है। इसके साथ ही जबलपुर में नए जिला अध्यक्ष की नियुक्ति की घोषणा कर दी गई। 

अरुण यादव को लोकसभा उपचुनाव में हार की सजा 

ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी की तरफ से केसी वेणुगोपाल द्वारा जारी प्रेस रिलीज में बताया गया है कि खंडवा शहर एवं ग्रामीण और बुरहानपुर शहर एवं ग्रामीण कि कांग्रेस कमेटियों को तत्काल प्रभाव से भंग कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि लोकसभा उपचुनाव में चारों कांग्रेस कमेटियों ने पार्टी द्वारा घोषित प्रत्याशी के पक्ष में ठीक प्रकार से काम नहीं किया। सनद रहे कि दोनों जिलों में कांग्रेस पार्टी के क्षेत्रीय नेता अरुण यादव के समर्थक प्रमुख पदाधिकारियों में शामिल थे। यह आदेश अरुण यादव को पार्टी में कमजोर प्रदर्शित करने के लिए बताया जा रहा है।

जबलपुर में नए जिलाध्यक्ष की घोषणा 

कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ की अनुशंसा पर जगत बहादुर सिंह उर्फ अन्नू को जबलपुर शहर कांग्रेस कमेटी का अध्यक्ष घोषित किया गया है। 2018 के विधानसभा चुनाव के समय जगत बहादुर सिंह अनु को शहर कांग्रेस कमेटी का कार्यवाहक अध्यक्ष बनाया गया था। सनद रहे कि जगत बहादुर सिंह जबलपुर के नेता विवेक तंखा के पुराने नजदीकी हैं। मध्य प्रदेश की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया MP NEWS पर क्लिक करें.


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here