ज्योतिरादित्य सिंधिया समर्थकों को जयभान सिंह पवैया की खुली चेतावनी- GWALIOR NEWS

ग्वालियर
। भाजपा के लोकप्रिय नेता स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेई को चुनाव कराने वाले कांग्रेस नेता स्वर्गीय माधवराव सिंधिया को ग्वालियर निर्वाचन क्षेत्र से खदेड़ने वाले बजरंग दल मूल के भाजपा नेता जय भान सिंह पवैया ने ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थकों को सीधी चेतावनी देते हुए कहा कि नए मित्र' जितना सम्मान अपने नेता का करते हैं, उतना ही BJP के वरिष्ठ नेताओं का भी करना होगा। भाजपा क्षत्रपों, नेताओं और वंशों पर आधारित पार्टी नहीं है। 

श्री जयभान सिंह पवैया गुना में पत्रकारों से बात कर रहे थे।  उन्होंने कहा कि भाजपा क्षत्रपों, नेताओं और वंशों पर आधारित पार्टी नहीं है। यह काम दूसरे लोग कर रहे हैं देश में। यह कार्यकर्ता आधारित पार्टी है। इसलिए जो हमारे नए मित्र भी आये हैं, जो नेता आये हैं बड़े भी, वो यह सब सोच-समझकर आये हैं कि वह किस तरह के दल में जा रहे हैं। भाजपा की कार्य संस्कृति कैसी है। हम नेताओं पर आधारित पार्टी नहीं हैं। यहां सबसे बड़ा पैड और सबसे छोटी इकाई का नाम कार्यकर्ता है।

उन्होंने कहा कि "हमारे यहां लोग नेता के पीछे नहीं भागते, यहां विचार के पीछे चलते हैं। नेता कितना ही करिश्माई हो, वह तब तक ही वंदनीय होता है जब तक वह पार्टी के मंच पर होता है। इसलिए जो आये हैं वह भी सम्मिलित हो जाएंगे। हमारे नए मित्र जो आये हैं, वह भी सैनिक की तरह यहां की बातें सीख जाएंगे। तेजी से उन्हें अपने मानस का परिवर्तन करना ही पड़ेगा। BJP के जो वरिष्ठ नेता हैं, उनके प्रति उतना ही सम्मान उनको (सिंधिया समर्थकों) को रखना पड़ेगा, जितना वे अपने नेता का करते हैं।


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here