GWALIOR NEWS- बेइज्जती का बदला लेने जिम संचालक की हत्या हुई थी, खुलासा

ग्वालियर
। भारत के ज्यादातर शहरों में जिन बातों को नजरअंदाज कर दिया जाता है ग्वालियर में उन्हीं बातों के कारण हत्याएं हो जाती है। जिम संचालक पप्पू राय की हत्या का खुलासा हो गया है। सुपारी किलर ने हत्या की थी। पंकज राय ने बेइज्जती का बदला लेने के लिए 15 लाख रुपए में सुपारी दी थी। 

बहोड़ापुर पुलिस थाना क्षेत्र अंतर्गत आनंद नगर के रहने वाले राम कुमार राय उर्फ पप्पू राय जिम संचालन करते थे। इसके साथ प्रॉपर्टी का भी कारोबार करते थे। आरोपी पंकज राय भी प्रॉपर्टी का कारोबार करता है। दोनों के बीच प्रॉपर्टी को लेकर विवाद था, लेकिन हत्या का कारण प्रॉपर्टी विवाद नहीं। पुलिस सूत्रों ने बताया कि पप्पू राय ने कई बार पंकज राय की बेइज्जती की थी। इसी के चलते पंकज राय ने पप्पू राय का मर्डर प्लान किया। 

पंकज राय ने कुलैथ के रहने वाले बदमाश घाेंटा उर्फ मुकेश को पप्पू राय की हत्या करने के लिए 15 लाख रुपए में सुपारी दी थी। पीयूष और लालू ने 4 दिन तक पप्पू राय का पीछा करके हर गतिविधि पर नजर रखी और किलिंग का फाइनल प्लान तैयार किया गया। 2 दिसंबर को जब पप्पू राय मॉर्निंग वॉक पर निकले पीयूष और लालू ने बिल्कुल नजदीक से ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी। पप्पू राय की घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी। ग्वालियर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया GWALIOR NEWS पर क्लिक करें.


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here