BHOPAL NEWS- दरवाजा खुला छोड़ फोन पर बात कर रही थी, लुटेरे घुस आए

भोपाल
। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के ईदगाह हिल्स इलाके में मैदा मिल संचालक की पत्नी शाम के समय दरवाजा खुला छोड़कर मोबाइल फोन पर अपनी रिश्तेदार से बात कर रही थी, तभी चुपके से लुटेरे घर में घुस आए। उन्होंने महिला को बंधक बनाया और नगदी लूट कर भाग गए। 

इंस्पेक्टर जहीर खान ने बताया कि यूनियन कार्बाईड फैक्ट्री के पास मैदा मिल के मालिक संजय तनवानी पीएनबी कॉलोनी में रहते हैं। घटना के समय वह अपनी फैक्ट्री पर थे। उनकी पत्नी लवीना हमेशा की तरह घर में अकेली थी। दरवाजा खुला हुआ था और वह अपनी एक रिश्तेदार के साथ बात कर रही थी। तभी उन्होंने दरवाजे को अंदर से बंद किया। ठीक इसी समय घर के अंदर छुपे हुए तीन लुटेरों ने उन्हें घेर लिया। चाकू की नोक पर पैसे मांगे। महिला ने बताया कि घर में कैश नहीं है, बैंक में रहता है। 

लुटेरों ने महिला को बाथरूम में बंद कर दिया और पूरे घर की तलाशी ली। अलमारी में जितना भी नगद मिला लेकर फरार हो गए। पुलिस अब सीसीटीवी कैमरे की मदद से बदमाशों की पहचान करने की कोशिश कर रही है। इससे पहले भोपाल के मिसरोद इलाके में डॉ आभा जिंदल के साथ चैन स्नैचिंग की वारदात हो चुकी है। भोपाल की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया bhopal news पर क्लिक करें.


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here