GWALIOR NEWS- मिर्ची बाबा को लाठियों से पीटा, गार्ड ने फायरिंग करके जान बचाई

ग्वालियर
। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के पूज्य मिर्ची बाबा उर्फ स्वामी वैराग्यनंद पर हमला हो गया। लोगों ने लाठी-डंडों से उनकी पिटाई कर दी। सिक्योरिटी गार्ड ने फायरिंग करके उनकी जान बचाई। सनद रहे कि इससे पहले भी मिर्ची बाबा पर हमला हो चुका है।

रविवार-सोमवार की दरमियानी रात स्वामी वैराग्य नंद उर्फ मिर्ची बाबा आदित्यपुरम के पास शनिचरा मंदिर से लौट रहे थे। इसी दौरान अज्ञात बदमाशों ने गाड़ी को घेर लिया। उसके बाद लाठी और डंडों से हमला कर दिया। गाड़ी पर भी पथराव किया। इससे मिर्ची बाबा को हल्की चोटें आई हैं। मिर्ची बाबा ने तुरंत पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची। एसपी अमित सांघी के अनुसार हमले का कारण जमीनी विवाद बताया जा रहा है, क्योंकि शहर के एक पक्ष से मिर्ची बाबा का जमीनी विवाद चल रहा है। इसी को कारण माना जा रहा है। हालांकि इसकी पुष्टि नहीं हुई है।

दोनों ही पक्षों में जमीन को लेकर विवाद
एसपी ने बताया कि मिर्ची बाबा ने थाने पहुंचकर शिकायत की थी कि वह परसों महाराजपुरा पहुंचे थे। उस दौरान उनके ऊपर लाठी-डंडों से कुछ लोगों ने हमला किया है। मारपीट की है। गाड़ी के कांच तोड़े हैं। हमले के पीछे मूल विवाद महाराजपुरा थाना अंतर्गत एक अन्य परिवार है, जिसे लेकर इन दोनों पक्षों में विवाद चल रहा है। ग्वालियर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया GWALIOR NEWS पर क्लिक करें.


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here