GWALIOR NEWS- पेट दर्द का इलाज कराने गए थे, कोरोना पॉजिटिव निकला

ग्वालियर
।  मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर में कोविड-19 पॉजिटिव के 2 मामले सामने आए। इससे पहले गुरुवार को भी दो मामले सामने आए थे। इस प्रकार ग्वालियर में कुल संख्या 4 हो गई। इनमें से दो ऐसे हैं जिन्हें कोई परेशानी नहीं थी। एक व्यक्ति पेट दर्द का इलाज कराने गया था जबकि दूसरे व्यक्ति ने छुट्टी मना कर काम पर वापस जाने के लिए RTPCR करवाया था। 

ग्वालियर में रहने वाले 48 वर्षीय व्यक्ति भारतीय सेना में जवान हैं। पिछले 1 महीने से वह ग्वालियर में है। कोई ट्रैवल हिस्ट्री नहीं है। सर्दी, खांसी, जुकाम-बुखार जैसा भी कुछ नहीं था। केवल पेट में दर्द हुआ था। डॉक्टर के पास पेट दर्द की दवाई लेने गए थे। डॉक्टर ने कैजुअली RTPCR के लिए बोल दिया। रिपोर्ट में उन्हें कोविड-19 पॉजिटिव बताया गया है। 

दूसरा व्यक्ति 35 वर्षीय एक युवक है। वह विशाखापट्टनम में एक ऑयल कंपनी में जॉब करता है। छुट्टी मनाने के लिए 20 दिन पहले ग्वालियर आया था। पूरी तरह से स्वस्थ है, कोई परेशानी नहीं है। काम पर वापस लौटने से पहले प्रोटोकॉल पूरा करने के लिए RTPCR हेतु सैंपल दिया था। उसकी रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। ग्वालियर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया GWALIOR NEWS पर क्लिक करें.


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here