अधिकारी ने सिर्फ वीकेंड के लिए लग्जरी बंगला बनवाया था, अब तक 4 करोड़ की संपत्ति मिली - INDORE NEWS

इंदौर
। आर्थिक अपराध अन्वेषण प्रकोष्ठ द्वारा एमपी स्टेट एग्रो (धार) के जिला प्रबंधक रमेशचंद्र रूपारिया के खिलाफ जांच एवं कार्रवाई की जा रही है। डीएसपी अनिरूद्ध वाधिया ने बताया कि 237 आलोक नगर स्थित प्लाॅट पर आलीशान बंगला मिला है। इस लग्जरी बंगले में विलासिता के सभी सामान मौजूद हैं। रमेशचंद्र रूपारिया यहां वीकेंड पर छुट्टी मनाने आते थे। 

EOW द्वारा रमेशचंद्र रूपारिया के इंदौर, धार, शाजापुर और भोपाल स्थित ठिकानों पर जांच की कार्यवाही की जा रही है। EOW की ओर से बताया गया कि अब तक रमेशचंद्र को कुल ₹8000000 वेतन मिला है और उनके पास से चार करोड़ की संपत्ति के दस्तावेज मिले हैं। ईओडबल्यू एसपी धनंजय शाह ने बताया कि शिकायत प्राप्त होने के बाद सबसे पहले हमारी टीम ने सभी शहरों में संपत्ति का भौगोलिक सत्यापन किया था। इसके बाद कार्रवाई की गई है।

शाजापुर में हॉस्पिटल और फार्म हाउस

डीएसपी आरडी मिश्रा के मुताबिक रूपारिया ने शाजापुर में मकान के अलावा, फार्म हाउस भी बना रखा है। परिजन के नाम चार मंजिला हाॅस्पिटल भी मिला है। बेटे के नाम पर दो कार भी पता चली है। फार्म में ट्रैक्टर, ट्राॅली भी मिली है। भोपाल में भी एक फ्लैट मिला है। इंदौर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया इंदौर न्यूज़ पर क्लिक करें.