वो वाले वीडियो बनाने पत्नी ने पति को छोड़ दिया, पुलिस इन्वेस्टिगेशन शुरू- GWALIOR NEWS

ग्वालियर
। चस्का, हमेशा बुरी चीज होती है। किसी भी चीज की लग जाए, वह सामाजिक और पारिवारिक जिंदगी को प्रभावित करती है। एक युवक ने शिकायत की है कि उसकी पत्नी लग्जरी लाइफ के लिए प्रतिबंधित वीडियो बनाने वाले गिरोह के साथ हो गई है। उसे जब ऐसा करने से मना किया तो उसने घर छोड़ दिया है।

मोटी कमाई का लालच देकर पत्नी को अपने धंधे में शामिल कर लिया

पुलिस की जनसुनवाई में एक युवक ने एसपी ग्वालियर को आवेदन दिया है। युवक ने बताया कि उसकी पत्नी कंपू इलाके में घरों में झाड़ू-बर्तन का काम करती थी। वीरेंद्र गुप्ता नाम का एक व्यक्ति प्रतिबंधित वीडियो फिल्म बनाने और लड़कियां सप्लाई करने का काम करता है। युवक ने कहा कि उसकी गरीबी का फायदा उठाते हुए आरोपियों ने उसे मोटी कमाई का लालच दिया और अपने धंधे में शामिल कर लिया है। अब उसकी पत्नी प्रतिबंधित वीडियो फिल्मों में काम करती है। 

पत्नी ने पति को छोड़ दिया, वीडियो में रोल करना बंद नहीं किया

युवक ने बताया कि एक दिन जब उसने अपनी पत्नी के मोबाइल फोन में उसी का वीडियो देखा तो घर में विवाद हो गया। उसने अपनी पत्नी से यह सब कुछ बंद करने के लिए कहा लेकिन पत्नी तैयार नहीं थी। वह झगड़ा करके मायके चली गई। अभी भी वीडियो बना रही है।।

वीडियो वाले गिरोह कई घरों को बर्बाद कर देंगे 

युवक ने पुलिस में शिकायत की है कि इस तरह के वीडियो बनाने वाले गिरोह ग्वालियर शहर में सक्रिय हैं। यदि इनके खिलाफ कार्रवाई नहीं की गई तो यह लोग कई घरों को बर्बाद कर देंगे। गरीब घरों की लड़कियां इनका टारगेट होती है। युवक का कहना है कि साइबर पुलिस की ग्वालियर सेल के कुछ कर्मचारी भी इस गिरोह के संपर्क में है। शिकायत के बाद एडिशनल एसपी राजेश दंडोतिया का कहना है कि इन्वेस्टिगेशन के आदेश दे दिए गए हैं। यदि कोई दोषी पाया गया तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। ग्वालियर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया GWALIOR NEWS पर क्लिक करें. 


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here