Gwalior mela news- झूले वाले आ गए, शेष व्यापारी भी तैयार

ग्वालियर
। मध्य प्रदेश के सबसे बड़े व्यापारिक आयोजन ग्वालियर व्यापार मेला की तैयारियां शुरू हो गई है। झूला सेक्टर में झूले वाले आ गए हैं। आधे से ज्यादा झूले तैयार हो चुके हैं। ज्योतिरादित्य सिंधिया ने व्यापारियों को आश्वासन दिया है कि ग्वालियर व्यापार मेला अपने निर्धारित समय पर शुरू होगा। इस आश्वासन के बाद व्यापारियों में उत्साह देखा जा रहा है। 

लघु एवं मध्यम उद्योग मंत्री ओमप्रकाश सकलेचा और ग्वालियर जिले के प्रभारी मंत्री तुलसी सिलावट ने भी आश्वस्त किया है कि ग्वालियर व्यापार मेला अपनी निर्धारित तिथि पर शुरू होगा। तुलसी सिलावट का कहना है कि जल्दी ही ग्वालियर व्यापार मेला के लिए प्रशासनिक बैठक का आयोजन किया जाएगा। केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने आश्वासन दिया है कि परिवहन विभाग की तरफ से मिलने वाली छूट इस साल भी मिलेगी। परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत से इस बारे में चर्चा कर लेंगे। 

व्यापारी संघ के अध्यक्ष महेंद्र भदकारिया का कहना है कि केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया द्वारा ग्वालियर कलेक्टर को निर्देश दिए जाने के बाद मेला परिसर में साफ-सफाई का काम शुरू हो गया है। दुकानों की मरम्मत, सीवर चेंबर दुरुस्त करने, सड़कों-मैदानों के गड्ढे भरने, जनसुविधा केंद्रों को व्यवस्थित करने के लिए भी तेजी से हो रहा है। ग्वालियर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया GWALIOR NEWS पर क्लिक करें.