सरकारी बैंक में ग्रैजुएट्स के लिए 1226 वैकेंसी, SBI JOBS लास्ट डेट 29 दिसंबर

भारत के सबसे बड़े सरकारी बैंक, स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के नवीन जॉब नोटिफिकेशन में ग्रैजुएट्स के लिए 1226 पदों पर भर्ती प्रक्रिया शुरू करने का ऐलान किया गया है। रिक्रूटमेंट प्रोसेस शुरू हो गई है। ऑनलाइन एप्लीकेशन की लास्ट डेट 29 दिसंबर 2021 है। 

नोटिफिकेशन के अनुसार चयनित उम्मीदवारों की पोस्टिंग अहमदाबाद, बेंगलूरु, भोपाल, चेन्नई और जयपुर सर्किल में है। सर्किल ऑफीसर पद के लिए आवेदन की आखिरी तारीख 29 दिसंबर है। परीक्षा जनवरी 2022 में होगी। परीक्षा की तारीख अभी घोषित नहीं की गई है। 

SBI CO JOBS- शैक्षणिक योग्यता एवं आयु सीमा

उम्मीदवारों को मान्यता प्राप्त संस्थान से ग्रेजुएशन होनी चाहिए। विस्तृत जानकारी ऑफिशियल वेबसाइट https://sbi.co.in/ से इच्छुक अभ्यर्थी ले सकते हैं।आयु सीमा: 18-30 साल के बीच होनी चाहिए। चयनित उम्मीदवारों को 36000 से 63840 रुपए प्रति माह वेतन दिया जाएगा।

चयन प्रक्रिया: योग्य उम्मीदवारों का चयन ऑनलाइन लिखित परीक्षा, स्क्रीनिंग और इंटरव्यू के आधार पर होगा। लिखित परीक्षा 100 नंबर की होगी, इसमें ऑब्जेक्टिव प्रश्न पूछे जाएंगे, हर सही जवाब पर 1 अंक दिया जाएगा। आवेदन करने से पहले विस्तृत जानकारी के लिए कृपया ऑफिशियल वेबसाइट पर उपलब्ध जॉब नोटिफिकेशन ध्यानपूर्वक पढ़ें। उच्च शिक्षा, सरकारी और प्राइवेट नौकरी एवं करियर से जुड़ी खबरों और अपडेट के लिए कृपया MP Career News पर क्लिक करें.

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !