BHOPAL NEWS- आई लव यू लिखकर महिला डॉक्टर ने सुसाइड कर लिया

भोपाल
। मध्य प्रदेश के सिंगरौली जिले की रहने वाली डॉ सुधा श्री सोनी ने भोपाल में सुसाइड कर दिया। उसके पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है। उसने अपनी मृत्यु के लिए किसी को भी जिम्मेदार नहीं बताया। बस एक लड़के का नाम लिखा है और उसके साथ आई लव यू लिखा है। 

डॉ सुधा श्री सोनी के पिता शिक्षक थे, रिटायर हो चुके हैं। सुधा का भाई रूस में रहता है। सुधा पिछले करीब 6 सालों से भोपाल में रह रही थी। उसने आरकेडीएफ कॉलेज से BDMS किया है और भोपाल के सागर रॉयल विला में स्थित एक फ्लैट में किराए पर रहती थी। शक्ति नगर में स्थित एक प्राइवेट डॉक्टर के पास प्रैक्टिस करती थी। इसी प्राइवेट डॉक्टर ने सबसे पहले सुधाकर पिता और फिर पुलिस को सूचना दी थी। 

एडिशनल एसपी श्री राजेश सिंह भदौरिया एवं सोसायटी के लोगों से मिली जानकारी के अनुसार प्राइवेट डॉक्टर अपने स्टाफ के साथ रविवार देर शाम डॉ सुधा के फ्लैट पर आए थे। फिर उन्होंने पड़ोसियों को बताया कि सुधा का दरवाजा अंदर से बंद है, खटखटाने पर कोई खोल नहीं रहा। पड़ोसियों के सामने डॉक्टर ने सुधा के पिता को फोन किया और फिर पुलिस को इंफॉर्मेशन दी। 

पुलिस ने फ्लैट का दरवाजा तोड़कर अंदर देखा तो डॉ सुधा सोनी की डेड बॉडी फांसी के फंदे पर झूल रही थी। उसके पास से एक सुसाइड नोट भी मिला था। सुसाइड नोट में उसने किसी को भी अपनी मृत्यु के लिए जिम्मेदार नहीं ठहराया। एक लड़के का नाम और उसके साथ आई लव यू लिखा हुआ है। पड़ोसियों ने बताया कि सुधा पास पड़ोस में किसी से ज्यादा बात नहीं करती थी। भोपाल की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया bhopal news पर क्लिक करें.