BHOPAL NEWS- पटवारी गिरफ्तार, भ्रष्टाचार का आरोप, लोकायुक्त की कार्रवाई

भोपाल
। मध्य प्रदेश शासन के राजस्व विभाग भोपाल में पदस्थ पटवारी मंगलेश खंडेलवाल को लोकायुक्त पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया है। पटवारी पर भ्रष्टाचार का आरोप है। लोकायुक्त पुलिस का दावा है कि उन्होंने शाहपुरा में ₹8000 रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। 

लोकायुक्त एसपी श्री मनु व्यास ने बताया कि शिकायतकर्ता एडवोकेट श्यामराज सोनी ने बताया था कि उनके क्लाइंट को मकान का फौती नामांतरण एवं लीज रिन्यूअल कराना है। इसीलिए शक्तिनगर हल्का के पटवारी मंगलेश खंडवाल से मिलकर निवेदन किया। पटवारी ने विधि सम्मत शासकीय कार्य के लिए ₹100000 की रिश्वत मांगी थी। शिकायत के बाद प्राइमरी इन्वेस्टिगेशन में शिकायत सही पाए जाने पर रणनीति बनाई गई। 

प्लानिंग के तहत शुक्रवार दोपहर करीब 3:30 बजे पटवारी को रिश्वत देने के लिए मनीषा मार्केट बुलाया गया। यहां पर जैसे ही रिश्वत के रूप में 8000 रुपए दिए गए, वहां मौजूद लोकायुक्त पुलिस की टीम ने पटवारी को गिरफ्तार कर लिया। उनके खिलाफ भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है। लोकायुक्त पुलिस द्वारा इस मामले की जानकारी राजस्व विभाग को दी जा रही है। भोपाल की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया bhopal news पर क्लिक करें.