BHOPAL NEWS- कॉलेज छात्रा का रेप, भाई का दोस्त आरोपी

भोपाल
। रिश्तो में विश्वासघात की घटनाएं बढ़ने लगी है। प्राइवेट कॉलेज से पीजी की पढ़ाई कर रही 23 साल की युवती का उसी के भाई के दोस्त ने रेप कर डाला। लड़की को उसके भाई से मिलाने के लिए घर से लेकर गया और रास्ते में दुष्कर्म करके फरार हो गया। 

बिलखिरिया पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया है। आरोपी का नाम बबलू सिंह यादव बताया गया है। शिकायतकर्ता छात्रा ने बताया कि उसका भाई किओस्क सेंटर चलाता है। बबलू सिंह यादव भाई का दोस्त है और अक्सर घर आता जाता रहता है। मंगलवार की शाम को घर से बाहर निकली तो चाय की दुकान पर बबलू सिंह यादव खड़ा हुआ था। बबलू ने उसे रोककर उससे बात करना शुरू किया। बताया कि वह उसके भाई की दुकान पर जा रहा है। छात्रा से साथ चलने के लिए फोर्स करने लगा। 

भाई की दुकान पर जाने के लिए छात्रा भी राजी हो गई। शिकायत में बताया गया है कि बबलू सिंह यादव उसे भाई की दुकान पर नहीं ले गया बल्कि झागरिया गांव की तरफ से सुनसान जंगल में ले गया। यहां उसने धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म किया और फरार हो गया। लड़की ने बताया कि बबलू सिंह यादव ने उसे धमकी दी कि यदि इसके बारे में किसी और को बताया तो उसकी एवं उसके भाई की हत्या कर देगा। 

जंगल से लड़की किसी तरह वापस अपने घर आई और परिवार वालों को सारी बात बताई। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। समाचार लिखे जाने तक आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया जा सका था। भोपाल की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया bhopal news पर क्लिक करें.