RGPV NEWS- कोविड-19 के बहाने डिग्री वितरण में देरी की अधिसूचना

भोपाल
। कोविड-19 के नाम पर Rajiv Gandhi Proudyogiki Vishwavidyalaya द्वारा स्टूडेंट्स को दी गई सभी सुविधाएं समाप्त कर दी गई हैं लेकिन प्रशासनिक मामलों में कोविड-19 के नाम पर लेटलतीफी जारी है। हालात यह है कि जब प्राइमरी स्कूल शुरू कर दिए गए और सरकारी कार्यक्रमों में भीड़ आमंत्रित की जा रही है तब यूनिवर्सिटी ने अधिसूचना जारी करके कहा है कि डिग्री के लिए कृपया भीड़ न लगाएं।

राजीव गांधी प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय के कुलसचिव ने 9 नवंबर 2021 की तारीख में अधिसूचना का क्रमांक 4455 जारी करते हुए कहा कि यूनिवर्सिटी में अधिकांश स्टूडेंट्स तत्काल उपाधि प्राप्त करने के लिए उपस्थित होते हैं। कोविड-19 संक्रमण के प्रोटोकॉल के दृष्टिगत छात्र हित में निर्देश जारी किए जाते हैं कि जिन छात्रों का पोर्टल रजिस्ट्रेशन एक्टिव एवं रजिस्टर्ड है, ऐसे स्टूडेंट्स केवल ऑनलाइन एप्लीकेशन फाइल करें।

अति आवश्यक होने पर विश्वविद्यालय की उपाधि शाखा के ईमेल एड्रेस degreergpv2016@gmail.com पर जॉब के ऑफर लेटर अथवा हायर एजुकेशन से संबंधित डॉक्यूमेंट अटैच करने पर, ऐसे प्रकरणों को प्राथमिकता दी जाएगी। सवाल सिर्फ इतना सा है कि क्या कोविड-19 का प्रोटोकॉल डिग्री वितरण पर ही लागू किया गया है, यूनिवर्सिटी की दूसरी गतिविधियों पर इसी तरह की अधिसूचना कुलसचिव द्वारा कब जारी की जाएगी। 




भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here