MP NEWS- खंडवा में पथराव, शादी के टेंट में आग लगाई, वाहन जलाए, पुलिस पर हमला

खंडवा
। देवउठनी एकादशी के अवसर पर आतिशबाजी के दौरान अंडर मोहल्ले में विवाद हो गया। दोनों पक्षों के बीच पथराव शुरू हो गया। कंट्रोल करने आई पुलिस पार्टी पर भी हमला कर दिया गया। कुछ दूरी पर एक शादी समारोह के टेंट में आग लगा दी गई। अतिथियों के वाहनों को जला दिया गया। पुलिस ने पथराव करने वालों पर मामले दर्ज किए हैं। मंगलवार को स्थिति नियंत्रण में है।

पुलिस ने बताया कि कंजर मोहल्ले से अचानक विवाद होने की खबर आई थी। शांति कायम करने के लिए पुलिस की एक टुकड़ी घटनास्थल पर भेजी गई। लोगों ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया। दोनों पक्षों के बीच पथराव जारी रहा। कुछ देर बाद कंजर मोहल्ले के पास भगत सिंह चौक पर भी पथराव शुरू हो गया। जब तक पुलिस की बैकअप फोर्स मौके पर पहुंच पाती तब तक हमलावरों ने एक शादी समारोह के टेंट में आग लगा दी। बाहर खड़े अतिथियों के वाहनों में तोड़फोड़ की गई एवं आग लगा दी गई। एसपी विवेक सिंह सहित पूरा पुलिस फोर्स इमरजेंसी में तैनात किया गया। तब कहीं जाकर स्थिति नियंत्रण में आई।

पुलिस ने पथराव करने वालों के खिलाफ थाना कोतवाली में 3 FIR दर्ज की है। मंगलवार को जिला प्रशासन एवं पुलिस डिपार्टमेंट के अधिकारियों ने भगत सिंह चौक पर भारी पुलिस बल के साथ अतिक्रमण हटाने की कार्यवाही की। उन सभी कंडम वाहनों को हटा दिया गया जिनके पीछे छुप कर हमलावरों ने पुलिस पर हमला किया था। समाचार लिखे जाने तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई थी। मध्य प्रदेश की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया MP NEWS पर क्लिक करें.


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here