GWALIOR NEWS- व्यापारी को गोली मारी, नकाबपोश आधी रात में घर आए थे

ग्वालियर
। जनक गंज में स्थित झूलेलाल कॉलोनी में तिल्ला व्यापारी राजेश वाधवानी को आधी रात के समय नकाबपोश बदमाशों ने घर में घुसकर गोली मार दी। कारोबारी की हालत गंभीर है। हत्या करने आए बदमाशों की फायरिंग में व्यापारी की पत्नी भी घायल हो गई। पुलिस का मानना है कि इस फायरिंग के पीछे व्यापारी की बेटी का अफेयर हो सकता है। पुलिस ने व्यापारी की बेटी और उसके बॉयफ्रेंड के पिता एवं भाई को थाने में बिठा लिया है।

व्यापारी राजेश वाधवानी की घायल पत्नी सोनिया वाधवानी का बयान

जनकगंज में झूलेलाल कॉलोनी निवासी राजेश वाधवानी अपने बड़े भाई के साथ तिल्ली का कारोबार करते हैं। राजेश सोमवार पत्नी सोनिया के साथ कमरे में सो रहे थे। दूसरे कमरे में उनके माता-पिता और दो बच्चे सो रहे थे। सोनिया ने बताया कि रात करीब 2 बजे थे अचानक घर में आहट हुई। पति (राजेश वाधवानी) देखने बाहर गए तो एक नकाबपोश ने बिना कोई बात किए उन पर गोली चला दी। गोली उनके सीने में लगी, फिर भी वह जान बचाने अंदर भागे। तभी बदमाश दौड़कर आया और दरवाजे में हाथ डालकर दो और फायर कर दिए। छर्रे मेरे हाथ में भी लगे हैं। हमलावर कौन था और उसने क्यों हमला किया यह हम नहीं जानते। हमारी किसी से दुश्मनी भी नहीं है। लेनदेन भी नहीं है। बदमाश इतना शातिर था कि भागने के बाद बाहर से कुंडी लगा गया।

पड़ोसियों ने आकर दरवाजा खोला

घटना के समय घर में व्यापारी राजेश वाधवानी, उनकी पत्नी सोनिया वाधवानी, बेटी खुशी (16), बेटा सार्थक (10), व्यापारी के पिता गोविंद राम (90) और मां भाग्यादेवी (85) थे। गोली की आवाज सुनते ही दूसरे कमरे में सो रहे माता-पिता और बच्चे बाहर आए तो दंपती की हालत देखकर रोने-चिल्लाने लगे। उनकी आवाज सुनकर आस-पास के लोग भी मौके पर पहुंचे और कुंडी खोलकर उन्हें बाहर निकाला। इसके बाद पुलिस को सूचना देकर घायल दंपती को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया।

व्यापारी की हालत गंभीर

घटना के बाद अस्पताल पहुंचने में जितना समय लगा उसमें कारोबारी राजेश के शरीर से काफी खून बह गया। इस कारण व्यापारी की हालत बेहद गंभीर है। उसकी गंभीर हालत देखकर डॉक्टरों ने उसका ऑपरेशन शुरू कर दिया है। वहीं, सोनिया खतरे से बाहर हैं।

व्यापारी की बेटी थाने में रो रही है, परिहार का लड़का फरार

पुलिस अफसरों की प्राथमिक जांच में कुछ संदिग्धों के नाम सामने आए हैं। पुलिस ने उस इलाके के परिहार परिवार के दो सदस्यों को उठाया है। इस परिवार के एक लड़के का व्यापारी की बेटी से मिलना-जुलना था। लड़का रात से ही गायब है। उसके भाई और पिता को पुलिस थाने ले आई है। घायल व्यापारी की बेटी भी थाने में रो रही है। पूरा कनेक्शन व्यापारी की बेटी से जुड़ता नजर आ रहा है। पुलिस लड़के की तलाश कर रही है। ग्वालियर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया GWALIOR NEWS पर क्लिक करें.


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here