MP NEWS- कांग्रेसी विधायक SDM की कार के सामने लेटे

छिंदवाड़ा
। मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा जिला सौसर अनुविभाग के एसडीएम श्री कुमार सत्यम और कांग्रेस विधायक विजय रेवनाथ चौरे के बीच तनाव की स्थिति बन गई। नाराज कांग्रेस विधायक एसडीएम की कार के सामने लेट गए। अंततः एसडीएम को कार से उतर कर समस्या सुननी पड़ी। तब जाकर मामला शांत हुआ।

SDM अपनी कार से उतरने को तैयार नहीं थे

5 वित्त आयोग को लेकर जनपद पंचायत CEO द्वारा की गई अनियमितताओं के खिलाफ कांग्रेस विधायक विजय रेवनाथ चौरे और अन्य नेता सोमवार को प्रदर्शन कर रहे थे। वह चाहते थे कि एसडीएम धरना स्थल पर आकर ज्ञापन ले लेकिन एसडीएम अपनी कार में सवार होकर ऑफिस से निकलने लगे। एसडीएम चाहते थे कि उन्हें कार से नीचे ना उतरना पड़े और कांग्रेस विधायक कार के दरवाजे पर आकर ज्ञापन दे जाएं। इसी बात को लेकर तनाव की स्थिति बन गई। विधायक विजय चौरे एसडीएम की कार के सामने बैठ गए। उनके समर्थकों ने नारेबाजी शुरू कर दी।

विधायक बोले- मैं जनप्रतिनिधि हूं, सुनना होगा

विधायक विजय चौरे ने कहा कि हम जनपद सदस्यों के राशि आवंटन में हो रही अनियमितताओं के लेकर SDM को ज्ञापन देने धरना स्थल पर बुला रहे थे, लेकिन वह IAS होने के कारण सुनना नहीं चाह रहे थे। इसका विरोध किया है।  मध्य प्रदेश की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया MP NEWS पर क्लिक करें


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here