MP NEWS- मौत तो जैसे जिद पर अड़ी थी, BIKE एक्सीडेंट में बचे तो CAR कुचल गई, 3 की मौत

भोपाल
। मध्य प्रदेश के विदिशा जिले के शमशाबाद थाना क्षेत्र ग्राम करमेड़ी, भन्नाखेड़ा के पास भोपाल रोड पर मौत जैसी जिद ठान कर बैठी थी। पहले दो BIKE में टक्कर हुई, किसी की मौत नहीं हुई। घायल एक दूसरे की मदद कर रहे थे तभी गुजरात की एक कार आई और उन सभी को कुचलते हुए निकल गई। दूसरी बार हुए एक्सीडेंट में 3 लोगों की मौत हो गई जबकि तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हैं।

पहली बार के एक्सीडेंट में सभी 6 लोग घायल हो गए थे

ग्राम सुल्तनिया निवासी रचित यादव, गौतम यादव और 11 साल का नितिन यादव पिता दौलत सिंह भाई दूज के अवसर पर बहन से तिलक लगवाने के लिए करीला के पास एक गांव गए थे। वहां से लौट रहे थे। सामने से ग्राम पैगयाई निवासी हरनाथ सिंह कटारिया और जमालपुर निवासी गोपाल सिंह अपनी बाइक पर सवार होकर आ रहे थे। दोनों की सीधी टक्कर हुई। इस हादसे में सभी घायल हुए लेकिन किसी की मृत्यु नहीं हुई थी। 

मौत तो जैसे जिद ठान कर बैठी थी

सभी सड़क किनारे बैठ कर एक दूसरे की मदद कर रहे थे, लेकिन मौत तो जैसे जिद ठान कर बैठी थी। सिरोंज की तरफ से गुजरात की एक कार आई और सड़क किनारे बैठे घायलों को कुचल कर फरार हो गई। इसमें नितिन यादव, हरनाथ सिंह और गोपाल सिंह की मौत हो गई वहीं तीन बचे हुए लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। रचित और गौतम को भोपाल रेफर किया गया। 

नितिन यादव अपने पेरेंट्स की इकलौती संतान था

बताया जा रहा है कि नितिन अपने माता पिता की इकलौता बेटा था। घटना शनिवार रात करीब 8 बजे की बताई जा रही है। शमशाबाद थाना प्रभारी पंकज गीते ने बताया कि ग्राम भन्नाखेड़ा में दो मोटरसाइकल आपस में भिड़ गई थीं। सूचना पर मौके पर पहुंचे तो देखा शव सड़क पर पड़े हुए थे। जो चार पहिया वाहन उनके ऊपर से गुजर गया उसकी तलाश की जा रही है।

मुख्यमंत्री ने संवेदना व्यक्त की 

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि विदिशा में सड़क किनारे बैठे लोगों के कार की चपेट में आने की दुखद सूचना मिली है। हादसे में मृतकों को श्रद्धांजलि। ईश्वर से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्माओं को शांति प्रदान कर अपने श्री चरणों में स्थान दें। शोकाकुल परिजनों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त करता हूं। ।। ॐ शांति ।। मध्य प्रदेश की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया MP NEWS पर क्लिक करें


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here