MP KARMCHARI NEWS- जिला शिक्षा केंद्रों में एजेंसियों के कर्मचारियों के वेतन संबंधी आदेश

भोपाल
। मध्य प्रदेश शासन के राज्य शिक्षा केंद्र ने आदेश क्रमांक 6078 दिनांक 29 अक्टूबर 2021 के माध्यम से सभी जिला परियोजना समन्वयक को आदेशित किया है कि उनकी अधिकारिता क्षेत्र में एजेंसियों में कार्यरत कर्मचारियों का दीपावली से पूर्व वेतन भुगतान करें। 

पंकज मोहन नियंत्रक वित्त राज्य शिक्षा केंद्र ने आदेशित किया है कि समग्र शिक्षा केंद्र प्रवर्तित योजना के विभिन्न स्तर की एजेंसियों के जीरो बैलेंस बैंक अकाउंट खोलकर PFMS के माध्यम से राशि जारी करने हेतु निर्देश प्रसारित किए गए थे परंतु अभी तक जिले के अंतर्गत सभी इकाइयों के खाते नहीं खुल पाए। जहां खुल गए हैं वहां भी PFMS के संचालन में कठिनाई उत्पन्न हो रही है एवं वेतन भुगतान में विलंब हो रहा है। 

अतः जब तक PFMS की व्यवस्था सुचारू रूप से संचालित नहीं हो जाती तब तक सभी जिला परियोजना समन्वयक अपने अधीनस्थ संस्थाओं के आवश्यक भुगतान, कर्मचारियों के वेतन एवं कार्यालय के व्यय इत्यादि का जिला स्तर से भुगतान करें और मासिक व्यय  पत्रक में नियम अनुसार प्रत्येक माह की 5 तारीख तक लेखांकन करें। कर्मचारियों से संबंधित महत्वपूर्ण समाचारों के लिए कृपया MP KARMCHARI NEWS पर क्लिक करें




भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here