JABALPUR NEWS- घमापुर में गैंगवार, एक युवक की हत्या दूसरा मरणासन्न

जबलपुर
। जिले के घमापुर क्षेत्र में युवाओं के दो गुटों के बीच गैंगवार हो गई। इसमें रुपेश कुशवाह नाम के एक युवक की मृत्यु हो गई जबकि मनोज तिवारी की हालत बेहद गंभीर बताई गई है। हमलावरों के नाम राज रजक, मयंक पांडेय, हर्ष झारिया एवं अन्य साथी बताए गए हैं। इलाके में फोर्स तैनात कर दी गई है। FIR दर्ज करके इन्वेस्टिगेशन शुरू हो गई है। समाचार लिखे जाने तक किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया था।

लाल माटी के रहने वाले विनीत केवट ने बताया कि मंगलवार शाम करीब 4 बजे साईं बचेल का हर्ष झारिया से विवाद हुआ था। विवाद में हर्ष ने साईं के साथ मारपीट कर दी थी। रात के समय पीड़ित साईं बचेल के साथ हमला करने वाले हर्ष झारिया से बात करने के लिए रुपेश कुशवाह, मनोज तिवारी और कुछ अन्य दोस्त गए थे। विनीता कहना है कि हर्ष झारिया अपने साथियों के साथ पहले से हमला करने के लिए तैयार था। हम लोग पहुंच कर कोई बात कर पाते इससे पहले ही उन्होंने हम पर हमला कर दिया। हम सब तो भाग गए लेकिन रुपेश कुशवाहा और मनोज तिवारी उन लोगों के बीच में फंस गए। 

विनीत केवट ने बताया कि उन लोगों के पास बेसबॉल, फरसा और तलवार जैसे हथियार थे। सबने मिलकर रुपेश कुशवाह और मनोज तिवारी पर हमला कर दिया। दोनों को तब तक मारा गया जब तक कि वह बेहोश नहीं हो गए। मरणासन्न स्थिति में रुपेश और मनोज को विक्टोरिया हॉस्पिटल लाया गया जहां डॉक्टरों ने रूपेश को मृत घोषित कर दिया और मनोज को गंभीर स्थिति होने के कारण मेडिकल रेफर कर दिया।  जबलपुर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया JABALPUR NEWS पर क्लिक करें


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here