INDORE में दिनदहाड़े डकैती- लड़की को गनपॉइंट पर लिया, सबको बंधक बनाया

इंदौर
। मध्य प्रदेश की कारपोरेट सिटी इंदौर में डकैतों के एक गिरोह ने पुलिस को चैलेंज किया है। भवर कुआं इलाके में वह बड़े ही आराम से पंडित जय प्रकाश वैष्णव के घर में घुसे, एक लड़की को गन पॉइंट पर लिया और बाकी सभी महिलाओं को बंधक बनाकर घर में रखा कर लूट कर ले गए। डकैत कुछ इस तरीके से आए और गए जैसे डकैती उनके लिए रोज का काम है। सीसीटीवी के कारण पुलिस के पास सिर्फ इतनी सी इंफॉर्मेशन है कि डकैतों की संख्या 6 थी।

सीधे घर में घुस आए, हाथ-पैर बांधे, मुंह टैप से चिपका दिया 

थाना भंवरकुआं अंतर्गत भोलाराम उस्ताद मार्ग पर पं. जयप्रकाश वैष्णव का घर है। पिछले साल दिसंबर में कोरोना से उनका निधन हो चुका है। वह प्रख्यात ज्योतिषी थे। घर पर पत्नी और छोटी बेटी श्वेता रहती है। बड़ी बेटी नेहा की 4 साल पहले शादी हो चुकी है। वह अपनी दो साल की बच्ची के साथ मायके आई हुई हैं। छोटी बेटी श्वेता ने बताया कि दरवाजा खुला था। अपराधी एक के बाद एक घर में घुस के चले आए। उनमें से एक के पास रिवाल्वर था बाकी सब के पास चाकू थे। बड़ी बेटी नेहा को गन प्वाइंट पर ले लिया और बाकी सभी महिलाओं के हाथ पैर बांध दिए एवं मुंह पर टेप चिपका दिया।

9 करोड़ की लूट करने आए थे

श्वेता के मुताबिक, बदमाश चर्चा कर रहे थे कि घर में 9 करोड़ रुपए रखे हैं। वे अपने साथ 6 से 7 बैग लेकर आए थे। सभी चेहरा हेलमेट या फिर मास्क और कपड़े से कवर किए हुए थे। वे ज्वेलरी भी लेकर जा रहे थे, लेकिन जब उनसे कहा कि ये नकली है तो छोड़ गए। शायद किसी और क्या डकैती डालने आए थे लेकिन गलत घर में घुस गए।

जाते-जाते घर को बाहर से लॉक कर गए

नेहा ने बताया कि एक बदमाश ने उन्हें गनपॉइंट पर ले रखा था। बाकी लोगों की तरह उन्हें बांधा नहीं गया। हम सभी अलग-अलग रूम में थे। बदमाश हमें एक रूम में ले आए। बदमाशों के जाने पर उन्होंने सभी को खोला। इसके बाद पुलिस को सूचना दी। जाते-जाते बदमाश बाहर से लॉक कर गए थे। नीचे किराएदार रहती है। उसने आकर गेट खोला।

किराएदार छात्रा को बताया था- हम भी बुंदेलखंड से हैं

किराएदार सीमा यादव छतरपुर की रहने वाली है। वह यहां रहकर MPPSC की तैयारी कर रही है। उसने बताया कि बदमाश जब आ रहे थे तो उसे जान से मारने की धमकी दी। कहा था जब वे चले जाएं तो गेट खोलना, वरना मार डालेंगे। बदमाशों ने उससे पूछा कि वह कहां की रहने वाली है। उसने छतरपुर बताया तो बदमाशों ने कहा कि हम भी बुंदेलखंड के रहने वाले हैं। टीआई संतोष दूधी के मुताबिक 6 बदमाश थे, जो बाइकों से आए थे। जांच की जा रही है। इंदौर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया INDORE NEWS पर क्लिक करें.


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here